Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

बॉलीवुड

Alia Bhatt Pregnancy: आलिया की प्रेग्नेंसी का 27 जून से खास कनेक्शन, अगर सच हो गई बात तो माथा पीट लेंगे आप

इसी साल 14 अप्रैल को आलिया भट और रणवीर कपूर सात फेरों के बंधन में बंधे थे. अब जब आलिया प्रेग्नेंट हुई हैं तो आपको बताते हैं कि कैसे पुनर्जन्म की चर्चा चल पड़ी है.

Alia Bhatt Pregnancy: पुनर्जन्म… इस पर सदियों से लं​बी बहस चली आ रही है. कुछ लोग मानते हैं तो कुछ नहीं मानते. आजकल एक और पुनर्जन्म चर्चा में है. जब से आलिया भट प्रेग्नेंट हुई हैं, तब से कहा जा रहा है कि ऋषि कपूर का पुनर्जन्म होने वाला है. यह बात अनायास ही कही जा रही है, ऐसा नहीं है. इसके पीछे कई ठोस कारण ​भी गिनाए जा रहे हैं. इन सब कारणों को बताने से पहले आपको याद दिला देते हैं कि इसी महीने 27 जून को आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर साझा कीं और उसके बाद उन्हें बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया. इसी साल 14 अप्रैल को आलिया भट और रणवीर कपूर सात फेरों के बंधन में बंधे थे. अब जब आलिया प्रेग्नेंट हुई हैं तो आपको बताते हैं कि कैसे पुनर्जन्म की चर्चा चल पड़ी है.

खबर में खास
आलिया के बच्चे का 27 जून से गहरा कनेक्शन
साल 2020 में 30 अप्रैल को हुआ था निधन
डेटिंग के 5 साल बाद की शादी
रणबीर-आलिया की अपकमिंग फिल्म

आलिया के बच्चे का 27 जून से गहरा कनेक्शन
दरअसल, पिता के निधन के बाद से रणबीर कपूर बुरी तरह टूट गए थे. रणबीर कपूर ने ऋषि कपूर की बची फिल्मों का प्रमोशन किया था और तभी उन्होंने अपनी फीलिंग जाहिर की थी कि काश उनके पिता फिर से उनके परिवार में लौट पाते. ऋषि कपूर ने 8 जुलाई 1958 को नीतू सिंह से शादी की थी और उसी साल 27 जून को ऋषि कपूर की एक फिल्म रिलीज हुई थी— ‘कर्ज’. पुनर्जन्म पर आधारित इस फिल्म ने उन दिनों खूब तहलका मचाया था. हिंदी सिनेमा में पुनर्जन्म लेकर अपना बदला पूरा करने की सुपरहिट कहानियों में फिल्म ‘कर्ज’ की गिनती सबसे ऊपर होती है. गौर करने वाली बात यह है कि जिस दिन आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी, वो दिन भी 27 जून ही था. इसलिए इंडस्ट्री में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि रणबीर कपूर अगर बेटे के बाप बनते हैं तो ऋषि कपूर का पुनर्जन्म कपूर खानदान में हो सकता है.

साल 2020 में 30 अप्रैल को हुआ था निधन
बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में 2020 में 30 अप्रैल को मुंबई के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया था. वे लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे. उनका अमेरिका में भी इलाज हुआ था और सितंबर 2019 में वे इलाज कराकर भारत लौटे थे. निधन से पहले भी तबियत बिगड़ने पर दो बार उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

डेटिंग के 5 साल बाद की शादी
रणबीर और आलिया ने इसी साल 14 अप्रैल को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी. साल 2017 में फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर मुलाकात के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया. डेटिंग के 5 साल बाद उन्होंने शादी की है. अब आलिया भट्ट और रणबीर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. इस बात का एलान किसी और ने नहीं बल्कि खुद आलिया ने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया था. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो अस्पताल में बेड पर दिख रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस अल्ट्रासाउंड कराती दिख रही हैं. फोटो पोस्ट करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, हमारा बच्चा..जल्द आने वाला है..

Advertisement. Scroll to continue reading.

रणबीर-आलिया की अपकमिंग फिल्म
रणबीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. इसमें वो श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा वो अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन’ का भी हिस्सा हैं. इस फिल्म में आलिया भट्‌ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी लीड रोल में हैं. फिल्म में रणबीर-आलिया पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे.

करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म शमशेरा में भी रणबीर टाइटल रोल निभा रहे हैं, जो 22 जुलाई को रिलीज होगी. इसके अलावा रणबीर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल भी फ्लोर पर है, जिसमें बॉबी देओल नेगेटिव रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म का डायरेक्शन संदीप वांगा रेड्डी कर रहे हैं. वहीं आलिया ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. आलिया फिलहाल लंदन में अपने पहले इंटरनेशनल प्रोजेक्ट ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म डार्लिंग्स में भी दिखाई देंगीं.

You May Also Like

राज्य

नई सरकार में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) उप-मुख्यमंत्री बने. शपथ ग्रहण के बाद तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के पैर भी छुए. शपथ ग्रहण...

टेक-ऑटो

amsung कंपनी आज अपना सबसे बड़ा इवेंट Galaxy Unpacked आयोजित करने जा रही है. कंपनी इस इवेंट की शुरुआत शाम 6:30 बजे करेगी. कंपनी...

टेक-ऑटो

नई दिल्ली : Tecno कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन Tecno Camon 19 Pro 5G को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को...

राज्य

महागठबंधन सरकार में भी मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नीतीश कुमार का ही कब्जा है, जबकि डिप्टी सीएम की कुर्सी तेजस्वी यादव को मिली है....

Advertisement