Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

बॉलीवुड

‘Laal Singh Chaddha’ की रिलीज से पहले उड़ी आमिर खान की नींद, बोले- 48 घंटे से नहीं सोया…

एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने बताया कि वो बहुत नर्वस हैं और बीते 48 घंटे से सोए भी नहीं हैं. ऐसे में आमिर खान (Aamir Khan) अपना वक्त काटने के लिए ऑनलाइन शतरंज खेल रहे हैं और किताबें पढ़ रहे हैं.

Laal singh chaddha
'Laal Singh Chaddha' की रिलीज से पहले उड़ी आमिर खान की नींद (@aamirkhanproductions Instagram)

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी मच अवेडेट अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले आमिर खान की रातों की नींदे उड़ चुकी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने बताया कि वो बहुत नर्वस हैं और बीते 48 घंटे से सोए भी नहीं हैं. ऐसे में आमिर खान (Aamir Khan) अपना वक्त काटने के लिए ऑनलाइन शतरंज खेल रहे हैं और किताबें पढ़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी आइरा ने फिल्म ‘Laal Singh Chaddha’ को लेकर किया खास पोस्ट

इस खबर में खास

  • फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को रिलीज हो रही है
  • इस फिल्म में आमिर और करीना की जोड़ी नजर आएगी
  • फिल्म की रिलीज से पहले आमिर हो रहे बैचेन

आमिर खान (Aamir Khan) ने कहा, ‘मैं अभी बहुत नर्वस हूं, 48 घंटे हो गए हैं मैं सोया नहीं हूं.. मैं मजाक नहीं कर रहा, मैं सो नहीं पा रहा हूं. मेरा दिमाग ओवरड्राइव में है, इसलिए मैं किताबें पढ़ता हूं या ऑनलाइन शतरंज खेलता हूं. 11 अगस्त के बाद ही अब सो पाऊंगा. ‘ वहीं जब आमिर खान से पूछा गया कि वो फिल्म की रिलीज के बाद क्या करने का प्लान कर रहे हैं तो इसके जवाब में आमिर खान ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मैं और अद्वैत (‘लाल सिंह चड्ढा’ के निर्देशक) चैन से सोएंगे और फिर जब हम जागेंगे, तो दर्शक हमें बताएंगे कि उन्हें फिल्म पसंद आई या नहीं.. उठकर पता चलेगा’.

बॉलीवुड में ‘गजनी’, ‘पीके’, ‘दंगल’ जैसी हिट फिल्में देने वाले मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने कहा कि वो फिल्म के लिए दर्शकों की वास्तविक प्रतिक्रिया देखने के लिए विभिन्न सिनेमाघरों में भी जाते हैं. इस दौरान दर्शकों को पता भी नहीं होता है कि आमिर खान सिनेमाघर में हैं. बता दें कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) ऑस्कर विनर हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियो करते नजर आएंगे. हालांकि अब तक उनके किरदार से पर्दा नहीं उठा है.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement