Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

बॉलीवुड

Aditya Birla Group का Chennai में नया ऑफिस, Applause Entertainment ने साउथ में रखा कदम

CEO Sameer Nair
CEO Sameer Nair

नई दिल्ली: Aditya Birla Group का Applause Entertainment अपने रीजनल कंटेंट कैटलॉग को और भी बेहतर बनाने के लिए तैयार है. इसके लिए अप्लॉज एंटरटेनमेंट अब साउथ मार्केट में भी अपने कदम जामने जा रहा है और इसका एलान करते हुए उन्होंने चेन्नई में अपना एक ऑफिस बना लिया है. रीजनल ओटीटी स्पेस द्वारा प्रस्तुत अवसरों से उत्साहित, अप्लॉज साउथ में अपने कंटेंट राइट्स और क्रिएशन स्ट्रैटजी पर काम करेगा. साइन ऑफ लाइफ प्रोडक्शंस के प्रमोद चेरुवलथ (निर्देशक / निर्माता) अप्लॉज एंटरटेनमेंट के निर्माता विघ्नेश मेनन के साथ इस महत्वाकांक्षी योजना का नेतृत्व करने के लिए साउथ – कंटेंट हेड के रूप में अप्लॉज में शामिल हुए हैं.

खबर में खास
  • ‘इरु धुरुवम’ का किया था निर्माण
  • अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ का बयान
‘इरु धुरुवम’ का किया था निर्माण

प्रमोद ने इससे पहले सोनीलिव के लिए अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ इरु धुरुवम (तमिल) का निर्माण किया था और अब वह सभी 4 दक्षिणी बाजारों में अप्लॉज के कंटेंट स्लेट का निर्माण करने के लिए जिम्मेदार होंगे ताकि अलग अलग भाषाओं में प्रीमियम सीरीज और फिल्मों की एक विविध स्लेट तैयार की जा सके. इससे पहले, कंटेंट स्टूडियो ने इरु धुरुवम के दूसरे सीज़न के निर्माण के अलावा विनम्र राजनीतिज्ञ नोगराज (कन्नड़), वधम और कुरुथी कलाम (तमिल) जैसी सीरीज का भी निर्माण किया है.

अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ का बयान

इस विस्तार पर बात करते हुए, अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर कहते हैं, “ग्लोबल स्ट्रीमर ने वास्तव में एक फ्लैट दुनिया बनाई है. हर भूगोल और हर भाषा के कंटेंट को हर जगह दर्शकों तक पहुंचने का अवसर मिलता है. हिंदी/हिंग्लिश कैटेगरी में हमारी सफलताओं के बाद, हम वास्तव में तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में कमाल की प्रतिभाओं के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं, ताकि घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मूल प्रामाणिक कहानियां सुना जा सकें. इसे विस्तार की देखरेख के लिए ऑन-बोर्ड प्रमोद उस दिशा में हमारा पहला कदम है. उनका व्यापक नेटवर्क, बाजार का ज्ञान और रचनात्मक विशेषज्ञता प्रमुख साउथ मार्केट में हमारे अनोखे हब और स्पोक बिजनेस मॉडल के निर्माण में मदद करेगी, जो हाउस ऑफ अप्लॉज को साउथ में आगे बढ़ाएगा.”

You May Also Like

क्रिकेट

दुनिया भर में टी 20 क्रिकेट लीग का क्रेज बढ़ता जा रहा है. IPL की बड़ी सफलता के बाद क्रिकेट खेलने वाले प्रत्येक देश...

क्रिकेट

ZIM vs BAN: जिंबाब्वे ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में बांग्लादेश को 5 विकेट से हरा दिया है. जीत के...

स्पोर्ट्स

CWG 2022: भारतीय महिला हॉकी टीम (Indian women hockey team) ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में अपना सफर ब्रांज मेडल के साथ समाप्त किया है....

क्रिकेट

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 वें और आखिरी टी 20 मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रेयस...

Advertisement