Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

बॉलीवुड

Ali Fazal-Richa Chadha की रिसेप्शन पार्टी की डीटेल्स हुईं लीक, शामिल हो रहे हैं इतने मेहमान

ऋचा चड्ढा और अली फजल बहुत जल्द यानी सितंबर के महीने में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जिसकी तैयारियां भी दोनों के परिवार वालों ने शुरू कर दी हैं.

ali fazal
Ali Fazal-Richa Chadha की रिसेप्शन पार्टी की डीटेल्स हुईं लीक (@therichachadha Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की शादी की खबरें बीते 2 साल से चल रही हैं. पहले दोनों की शादी कोरोना काल के कारण टाल दी गई थी. लेकिन अब एक बार फिर ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की शादी की खबरें छाई हुई हैं. खबरों की मानें तो ऋचा चड्ढा और अली फजल बहुत जल्द यानी सितंबर के महीने में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जिसकी तैयारियां भी दोनों के परिवार वालों ने शुरू कर दी हैं. जानकारी के मुताबिक, ऋचा और अली की शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी में 400 मेहमान शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें: अक्षरा सिंह ने चिल्ला-चिल्लाकर किया अपने पापा का बुरा हाल, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

इस खबर में खास

  • सितंबर में शादी रचा सकते हैं अली फजल और ऋचा चड्ढा
  • रिसेप्शन में शामिल होंगे 400 मेहमान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की शादी की रस्में और बाकी फंक्शन मुंबई और दिल्ली में किए जाएंगे.

खबरों की मानें तो दोनों की शादी के कार्ड भी लोगों को भेजे जाने शुरू हो चुके हैं. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली साल 2020 में शादी करने वाले थे मगर उस वक्त कोरोना को देखते हुए उन्होंने अपनी शादी को टाल दिया था. ऋचा और अली एक दूसरे को कई सालों से डेट कर रहे हैं और दोनों का रिश्ता भी किसी से छिपा नहीं है. हाल ही में दोनों साथ में वेकेशन पर भी गए थे जिसकी तस्वीरें ऋचा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं. अली और ऋचा ने फिल्म ‘फुकरे’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ में साथ काम किया है और जल्द ही दोनों फिल्म ‘फुकरे 3’ में भी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement