Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

बॉलीवुड

Bhushan Kumar ने साझा किया दिल छू लेने वाला नोट,अजय देवगन समेत कई लोगों को व्यक्त किया आभार

इन फिल्मों को 68वें राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है. ऐसे में अब प्रोड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने अपना आभार व्यक्त करते हुए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा और सबका शुक्रिया अदा किया.

source- instagram
source- instagram

अजय देवगन फिल्म्स की तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर और आशुतोष गोवारिकर फिल्म्स की तुलसीदास जूनियर, दोनों को ही दर्शकों का खूब प्यार मिल है, जिसें टी-सीरीज द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है. इन फिल्मों को 68वें राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है. ऐसे में अब प्रोड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने अपना आभार व्यक्त करते हुए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा और सबका शुक्रिया अदा किया.

उन्होंने अपने नोट में लिखा, “हम बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं कि हमारी फिल्मों तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर और तुलसीदास जूनिय के लिए हमे 68वें राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. इसके लिए हम न केवल जूरी के लिए बल्कि उन दर्शकों के भी आभारी है, जिन्होंने हमारे काम की इतनी तरीफ की कि हम यहां तक पहुंच पाए. हम इस अवसर पर अजय देवगन, ओम राउत और आशुतोष गोवारिकर को उनके जबरदस्त योगदान और अद्भुत काम के जरिए टी-सीरीज़ के गौरव और सम्मान को और बढ़ाने के लिए अपना आभार व्यक्त करना चाहते हैं.

उनकी रचनात्मकता, संवेदनशीलता, बुद्धिमत्ता और समझ ने फिल्मों को पहले की तुलना में बेहतरीन बनने में मदद की.निर्देशकों के अलावा, हम टीम के हर सदस्य के प्रति भी आभार व्यक्त करना चाहते हैं जिन्होंने परियोजना की सफलता में योगदान दिया। इस टीम के साथ ऐसे कई और शानदार काम करने की उम्मीद है.”

You May Also Like

क्रिकेट

PAK vs ENG: रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट में पाकिस्तान को 74 रनों से हराने के बाद इंग्लैंड ने दूसरे में जीत की...

क्रिकेट

Rahul Dravid on Team India loss: इंडियन क्रिकेट टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है और तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले...

राज्य

भाजपा ने सपा की परपंरागत सीट रही रामपुर में जीत दर्ज करके आजम खान को बड़ा झटका दे दिया है. रामपुर में बीजेपी की...

देश

NVS Answer Key 2022: नवोदय विद्यालय समिति ने टीजीटी पदों के लिए एनवीएस उत्तर कुंजी 2022 जारी कर दी है. उम्मीदवार जो टीजीटी परीक्षा...

Advertisement