Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

बॉलीवुड

Bollywood स्टार सलमान खान को जान का खतरा ? या वेपन लाइसेंस मांगने का कुछ और कारण

Salman Khan
Salman Khan

नई दिल्लीः Bollywood के फेम Salman Khan ने आज मुंबई के पुलिस आयुक्त (Police Commissioner)विवेक फंसलकर से मुलाकात की. ये खबर सामने आते ही उनके चाहने वालों के दिल में डर घर करने लगा कि आखिर भाईजान मुंबई पुलिस कमिश्नर (Police Commissioner) से क्यों मिले थे? इसको लेकर मुंबई पुलिस ने सफाई दी है और कारण बताया है कि क्यों सलमान पुलिस आयुक्त से मिले. मालूम हो कि हाल के दिनों में गैंगस्टर बिश्नोई और सलीम खान को धमकी भरा खत एक गंभीर विषय बना हुआ है.

खबर में खास

  • पुलिस कमिश्नर से मुलाक़ात की
  • हथियार लाइसेंस अप्लाई किया
पुलिस कमिश्नर से मुलाक़ात की

हाल ही में हुई सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान पर भी खतरा बढ़ रहा था जिसको ध्यान में रखते हुए सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. ऐसे मे मौजूदा हालातों की ध्यान में रखते हुए सलमान भाई ने सेल्फ प्रोटेक्शन, यानी अपनी सुरक्षा के लिए हथियार के लाइसेंस के लिए अप्लाई किया है जिस सिलसिले में वे पुलिस कमिश्नर से मिले.

हथियार लाइसेंस अप्लाई किया

इस मुलाक़ात के बारे में खुलासा करते हुए मुंबई पुलिस ने कहा है कि ‘हाल ही में धमकी भरा लेटर मिलने के बाद अभिनेता सलमान खान ने मुंबई सीपी कार्यालय में सेल्फ प्रोटेक्शन के लिए हथियार लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था’. सलमान खान ने ये फ़ैसला हाल के दिनों में हुई घटनाओं को देखते हुए लिया है.

ये भी पढ़ेंःशिंदे और उद्धव खेमे को चुनाव आयोग का नोटिस, बहुमत साबित करने का आदेश, इस दिन शुरू होगी सुनवाई

Advertisement. Scroll to continue reading.
Advertisement

Trending

You May Also Like

Advertisement