Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

बॉलीवुड

Mahima Chaudhry से Sonali Bendre तक, इन अभिनेत्रियों ने कैंसर की सर्जरी के निशान दिखाकर कायम की मिसाल

इस आर्टिकल में हम उन अभिनेत्रियों के बारे में बात करेंगे, जिन्होंने कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के दर्द को सहने के बाद भी हिम्मत नहीं हारी.

source- india ahead
source- india ahead

नई दिल्ली: एक समय था जब हम कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का नाम तक लेने में डरते थे. मगर आज हर एक इंसान इसकी गिरफ्त में आ रहा है. आमआदमी हो या फिर बड़ी हस्तियां कोई भी इस बीमारी से अछूता नहीं है. कई लोगों ने इससे जंग जीती तो कईयों ने अपनी जान गवां दी. इस आर्टिकल में हम उन अभिनेत्रियों के बारे में बात करेंगे, जिन्होंने कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के दर्द को सहने के बाद भी हिम्मत नहीं हारी.

खबर में खास
महिमा चौधरी
मनीषा कोईराला
सोनाली बेंद्रे
ताहिरा कश्यप
छवि मित्तल

महिमा चौधरी
हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) अपनी ब्रेस्ट कैंसर की खबर साझा कर लोगों को चौंका दिया था. जिसका वीडियो अनुपम खेर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. उन्होंने महिमा चौधरी को हीरो बताया था. महिमा ने बिना हिचकिचाते हुए अपने लुक को दुनिया के सामने दिखाया है.

source- social media

मनीषा कोईराला
मनीषा कोईराला 90 की दशक की टॉप हिरोइनों में शुमार हैं. अपनी क्यूट स्माइल से उन्होंने कैंसर जैसे दर्द का अंदाजा किसी को नहीं लगने दिया. आपको बता दें कि मनीषा को ओवरियन कैंसर था, लेकिन उस दौरान उन्होंने अपने बोल्ड लुक को जमकर फ्लॉन्ट किया था. एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल से भी अपनी फुल एनर्जी वाली तस्वीर शेयर की थी.

source- social media

सोनाली बेंद्रे
सरफरोश जैसी पॉपुलर फिल्मों में काम करने वाली सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने भी कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का दर्द सहन किया है. एक्ट्रेस मेटास्टेटिक कैंसर से पीड़ित थीं. लेकिन उन्होंने भी अपने लुक को बिना किसी हिचक शेयर किया था.

source- social media

ताहिरा कश्यप
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा खान को ब्रेस्ट कैंसर था. मगर उनके हिम्मत की दाद देनी होगी, क्योंकि उन्होंने ट्रीटमेंट के दौरान ही सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में उनके बदन पर निशान देखे जा सकते हैं. ताहिरा ने बोल्डली अपने स्कार्स को फ्लॉन्ट किया था, जिसके बाद से उनकी हर तरफ जमकर तारीफ हुई थी.

source- social media

छवि मित्तल
टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने ब्रेस्ट कैंसर होने की जानकारी दी थी. जिस खबर को सुनकर फैंस काफी निराश हुए थे. छवि अक्सर ही अपने ट्रीटमेंट की अपडेट फैंस तक शेयर करती रहती हैं. उन्होंने बिना हिचकिचाहट के अपने रेडीएशन थेरेपी के स्कार्स को भी काफी कॉन्फीडेंस के साथ फ्लॉन्ट किया है.

source- social media

You May Also Like

देश

नई दिल्ली. अभी तक सीबीएसई (CBSE Result) बोर्ड परीक्षा का परिणाम नहीं हो सका है. लंबे समय से विद्यार्थी रिजल्ट का इंतजार कर रहे...

क्रिकेट

IND vs ENG Edgbaston 5th Test Day 4 Highlights: जो रूट (नाबाद 76) और जॉनी बेयरस्टो (नाबाद 72) के बीच 150 रन की साझेदारी...

विदेश

नई दिल्लीः संयुक्त राज्य अमेरिका (America) के शिकागो में इलिनोइस के हाईलैंड पार्क में 4 जुलाई की परेड के दौरान फायरिंग(Firing) की घटना में मौतों का...

कोरोनावायरस

नई दिल्ली: देश में Corona के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, नए मामलों का ग्राफ उठता जा रहा है ऐसे में देश के...

Advertisement