Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

बॉलीवुड

Koffee With Karan 7: विक्की कौशल नहीं इस एक्टर के साथ कैटरीना कैफ बनेंगी करण जौहर की मेहमान

कैटरीना फैफ (Katrina Kaif) ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर फैंस को बताया है कि वो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) शो का हिस्सा बनने वाली हैं.

katrina
कैटरीना कैफ बनेंगी करण जौहर की मेहमान (@katrinakaif Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) का हिस्सा बनने वाली हैं. इस शो में अब तक दिखाए गए एपिसोड्स में बॉलीवुड और टॉलीवुड का जबरदस्त तड़का देखने को मिला. स्टार्स ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब जवाब दिए. यहां तक की रणवीर सिंह और विजय देवरकोंडा ने तो जवाबों में बेहद बोल्डनेस दिखाई. वहीं अब कैटरीना फैफ ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर फैंस को बताया है कि वो ‘कॉफी विद करण 7’ शो का हिस्सा बनने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर विराट संग लड़खड़ाती नजर आईं अनुष्का शर्मा, Video हुआ वायरल

@katrinakaif
Instagram

बीते कई दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि कैटरीना कैफ शो में अपने पति विक्की कौशल संग नजर आएंगी मगर अब खबर आ रही है कि वो विक्की कौशल के साथ नहीं बल्कि अपनी अपकमिंग फिल्म फोन भूत की कास्ट ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दिखाई देंगी. कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘कॉफी के लिए कोई ??’ तस्वीरों में कैटरीना कैफ ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में स्टाइलिश नजर आ रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना के साथ वाले एपिसोड की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है.

@katrinakaif
Instagram

करण जौहर के इस फेमस टॉक शो में अब तक आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, अक्षय कुमार, समांथा रुथ प्रभू, अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा मेहमान बनकर आ चुके हैं. सभी ने अपने निजी जीवन के बारे में भी खुलकर बातें की. अब देखना होगा कैटरीना कैफ से करण जौहर कैसे सवाल पूछते हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी. इसके अलावा कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ और विजय सेतुपति के साथ ‘मेरी क्रिसमस’ में नजर आएंगी.

Advertisement

Trending

You May Also Like

Advertisement