Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

बॉलीवुड

Mahesh Namrata Love Story: बॉलीवुड की आलोचना करने वाले महेश बाबू हिंदी सिनेमा की अदाकारा को दे बैठे थे दिल

नई दिल्ली: नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू की लव स्टोरी (Mahesh Namrata Love Story) किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. पहली मुलाकात के बाद ही नम्रता- महेश काफी अच्छे दोस्त बन गए थे.

Source-
@namratashirodkar


फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक ये दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे. वामसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों को भले ही प्यार हो गया.

Source-
@namratashirodkar


लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को कभी भी मीडिया के सामने नहीं कबूला था. महेश ने नम्रता के साथ अपने रिश्ते के बारे में परिवार को भी नहीं बताया था.

Source-
@namratashirodkar


एक्टर ने अपने रिश्ते के बारे में सबसे पहले अपनी बहन को बताया था. दोनों ने करीब 4 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था.

Source-
@namratashirodkar

इसके बाद 10 फरवरी 2005 में शादी के बंधन में बंध गए थे. शादी से पहले ही नम्रता ने तय किया कि वो फिल्मी दुनिया को छोड़ देंगी. इसलिए उन्होंने शादी से पहले अपने सारे प्रोजेक्ट खत्म कर लिए थे.

Source-
@namratashirodkar

शादी के 3 साल बाद खबरें आई थीं कि दोनों का रिश्ता ठीक नहीं चल रहा. लेकिन इन दोनों ने कभी इस बारे में खुलकर कोई बात नहीं की.

Source-
@namratashirodkar


नम्रता हिंदी सिनेमा की जानी- मानी अभिनेत्री रही हैं. फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था.

Source-
@namratashirodkar

ये कपल अपने दोनों बच्चों के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं.

Source-
@namratashirodkar

बता दें कि तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं. महेश बाबू ने कहा कि वो बॉलीवुड में काम नहीं करेंगे. उनके मुताबिक, बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता. इसलिए यहां पर काम कर वे अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते. उनके इस बयान से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में तहलका मच गया है. महेश बाबू ने फिल्म ‘मेजर’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान दावा किया. उन्हें कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर मिले, लेकिन उन्होंने मना कर दिया.

You May Also Like

क्रिकेट

Indian Cricket Team, Shikhar Dhawan: साउथ अफ्रीका के साथ टी 20 सीरीज के लिए घोषित भारतीय टीम (Indian Cricket Team)में शामिल किए गए अधिकांश...

क्रिकेट

IPL 2022, SRH VS PBKS: 15 वें सीजन के आखिरी लीग मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने पंजाब...

क्रिकेट

Indian Cricket Team: साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले 5 मैचों की टी 20 सीरीज के लिए 18 सदस्यों वाली भारतीय टीम (Indian Cricket...

राज्य

हादसा सुबह साढ़े 3 बजे जलालगढ़ थाना क्षेत्र की सीमा में काली मंदिर के पास हुआ है. हादसे में 8 लोगों की मौत हो...

Advertisement