Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

बॉलीवुड

Delhi Crime 2 Trailer: ‘कच्छा-बनियान’ गिरोह से भिड़ेंगी डीसीपी वर्तिका, सीरीज का दमदार ट्रेलर रिलीज

सनसनीखेज क्राइम को दिखाती ‘दिल्ली क्राइम सीजन 2’ (Delhi Crime Season 2) में एक बार फिर शेफाली शाह (Shefali Shah) दिल्ली पुलिस की डीसीपी वार्तिका चतुर्वेदी के रोल में दिखाई दे रही हैं.

Delhi Crime 2 Trailer
Delhi Crime 2 Trailer (Netflix India youtube video grab)

पॉपुलर वेब सीरीज में से एक ‘दिल्ली क्राइम’ (Delhi Crime Season 2) के दूसरे सीजन का दमदार ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. इसके पहले सीजन में जहां निर्भया गैंग रेप से जुड़ी कहानी देखने के बाद ऑडियंस की रूह कांप उठी थी वही अब की बार भी शो के मेकर्स ने दर्शकों के रोंगटे खड़े करने का प्लान बना लिया है. सीरीज के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि ये सीरीज एक बार फिर दर्शकों को पसंद आएगी.

सनसनीखेज क्राइम को दिखाती ‘दिल्ली क्राइम सीजन 2’ (Delhi Crime Season 2) में एक बार फिर शेफाली शाह (Shefali Shah) दिल्ली पुलिस की डीसीपी वार्तिका चतुर्वेदी के रोल में दिखाई दे रही हैं.

‘दिल्ली क्राइम सीजन 2’ का ट्रेलर 2 मिनट 14 सेकंड का है जिसकी शुरुआत होती है ‘कच्छा बनियान’ गिरोह से जो कि दिल्ली में एक के बाद एक मर्डर किए जा रहा है, गैंग के लोग बुजुर्गों को निशाना बना रहे हैं. रॉड, हथौड़े और चाकू से बुजुर्गों की निर्मम हत्याएं करने वाले इस गैंग का सामना डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी से होने वाला है. सीरीज के ट्रेलर में सस्पेंस, एक्शन और क्राइम भरपूर देखने को मिल रहा है. ट्रेलर के रिलीज के बाद अब दर्शकों को ये देखने का इंतजार है कि कैसे इस खूंखार गिरोह को डीसीपी वर्तिका सलाखों के पीछे ले जाती हैं.

यहां देखें ट्रेलर

इस सीरीज में राजेश तैलंग (Rajesh Tailang), रसिका दुग्गल (Rasika Duggal) और सीरीज के पहले पार्ट के बाकी कलाकार भी नजर आ रहे हैं. ‘दिल्ली क्राइम’ का पहला सीजन साल 2019 में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुआ था. सीरीज का पहला पार्ट दिल्ली के निर्भया कांड पर आधारित था, लेकिन दूसरे पार्ट में शेफाली शाह पिछली बार से ज्यादा अपराध को रोकने की कोशिश करती दिखेंगी जिसमें उनका साथ देंगे राजेश तेलांग. ‘दिल्ली क्राइम सीजन 2’ को इसी साल 26 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement