Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

बॉलीवुड

बड़े पर्दे पर फ्लॉप ये सितारे बन गए हैं OTT के सुपरस्टार्स

ott stars
बड़े पर्दे पर फ्लॉप ये सितारे बन गए हैं OTT के सुपरस्टार्स (@jaideepahlawat Instagram)

कोरोना काल से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बड़े सितारे काम भी करना पसंद नहीं करते थे तो वहीं अब होड़ रहती है कि उन्हें ओटीटी पर स्पेस मिले. करण जौहर हों या फिर करिश्मा कपूर सभी ने कोरोना काल में ओटीटी पर डेब्यू किया है. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आज जो सितारे सुपरस्टार बन चुके हैं वो एक समय में बॉलीवुड में कुछ खास नाम नहीं कमा पाए थे. एक समय में जैसे फिल्मों के किरदार से लोग एक्टर को पहचानते थे. जैसे बॉलीवुड में शंहशाह के रूप में अमिताभ बच्चन तो साउथ सिनेमा में थलाइवा यानि कि रजनीकांत वैसे ही आज के समय में कालीन भइया का नाम आते ही पंकज त्रिपाठी आंखों के सामने आ जाते हैं. आइए जानते हैं उन सितारों के बारे में जिनके लिए ओटीटी किसी वरदान से कम नहीं रहा.

यह भी पढ़ें: साइड बिजनेस से करोड़ों कमाते हैं ये सितारे, प्रियंका चोपड़ा भी हैं लिस्ट में शामिल

इस खबर में खास

  • ओटीटी ने दी है कई सितारों को पहचान
  • पंकज त्रिपाठी को आज कालीन भइया के नाम से लोग पहचानते हैं
  • जितेंद्र की वेब सीरीज पंचायत को दर्शकों ने खूब पसंद किया

पंकज त्रिपाठी

वेब सीरीज मिर्जापुर से हर उम्र के लोगों के बीच पहचान बनाने वाले पंकज त्रिपाठी के लिए ओटीटी एक वरदान की तरह साबित हुआ है. आज के समय में पंकज त्रिपाठी के किरदार से लोग वेब सीरीज को याद करते हैं फिर चाहे बात ‘मिर्जापुर’ के कालीन भैया की हो या ‘सेक्रेड गेम्स’ के गुरुजी या फिर ‘क्रिमिनल जस्टिस’ के वकील माधव मिश्रा सभी में पंकज त्रिपाठी ने अपने अभिनय से साबित कर दिया की वो इस पहचान के हकदार थे.

बॉबी देओल

बॉलीवुड में एक वक्त के सुपरस्टार रहे बॉबी देओल की आखिरी कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं. इन फिल्मों में पोस्टर ब्वॉय और रेस 3 का नाम भी शामिल है. लेकिन जब बॉबी ने ओटीटी पर डेब्यू किया तो लोगों के जहन से वो निकल ही नहीं पाए. एमएक्स प्लेयर की सीरीज आश्रम के लिए उन्हें जिस तरह दर्शकों के प्यार मिला है उसे देखकर लगता है कि बॉबी अभी अपने दर्शकों का और दिल जीतने वाले हैं. सीरीज में बॉबी ने बाबा निराला का किरदार निभाया था.

दिव्येन्दु शर्मा

Advertisement. Scroll to continue reading.

ओटीटी से पहले बॉलीवुड में फिल्म प्यार का पंचनामा से डेब्यू कर चुके दिव्येन्दु शर्मा यूं तो कई फिल्मों में नजर आए मगर दर्शकों के बीच अपनी फिल्मों से कुछ खास पहचान नहीं बना सके. लेकिन जब दिव्येन्दु शर्मा ने ओटीटी पर डेब्य किया तो वेब सीरीज मिर्जापुर में मुन्ना भैया बनकर उन्होंने साबित कर दिया की उनमें अभिनय कूट-कूट कर भरा है. दिव्येन्दु शर्मा कई वेब सीरीज में काम कर चुके हैं और ओटीटी के सुपरस्टार हैं.

जितेंद्र कुमार

जितेंद्र कुमार ऊर्फ जीतू भईया यूं तो कुछ बॉलीवुड फिल्मों में नजर आए हैं मगर उन्हें पहचान वेब सीरीज पंचायत और फिर हाल ही में रिलीज हुई पंचायत 2 और कोटा फैक्ट्री से मिली है. जितेंद्र कुमार ने इन वेब सीरीज में अपने अभिनय से साबित किया है कि उन्हें कहीं ना कहीं बॉलीवुड में सही किरदार नहीं मिला. जितेंद्र का असली जादू तो ‘चमनबहार’ जैसी वेब सीरीज में देखना को मिला है. जितेंद्र की फिल्म जादूगर भी हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

अभिषेक बनर्जी

एक्टर अभिषेक बनर्जी ने फिल्म स्त्री और ड्रीमगर्ल में बेहतरीन कलाकारी का परिचय दिया. जिसके बाद साल 2020 में आई वेब सीरीज पाताल लोक में हथोड़ा त्यागी के किरदार से अभिषेक ने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है. अभिषेक बनर्जी अब तक कई वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्मों का हिस्सा बन चुके हैं.

जयदीप अहलावत

फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर और राजी में जयदीप अहलावत ने अपने अभिनय का दमदार परिचय दिखाया. लेकिन जब जयदीप अहलावत ने ओटीटी पर एंट्री की तो दर्शक उन्हें भुला नहीं पाए. वेब सीरीज पाताल लोक में जयदीप अहलावत ने हाथी सिंह का किरदार निभाया था. इस किरदार ने उन्हें दर्शकों के बीच खास पहचान दिलाई. वहीं आने वाले समय में जयदीप एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ ओटीटी पर स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे.

You May Also Like

राज्य

नई सरकार में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) उप-मुख्यमंत्री बने. शपथ ग्रहण के बाद तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के पैर भी छुए. शपथ ग्रहण...

टेक-ऑटो

amsung कंपनी आज अपना सबसे बड़ा इवेंट Galaxy Unpacked आयोजित करने जा रही है. कंपनी इस इवेंट की शुरुआत शाम 6:30 बजे करेगी. कंपनी...

टेक-ऑटो

नई दिल्ली : Tecno कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन Tecno Camon 19 Pro 5G को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को...

राज्य

महागठबंधन सरकार में भी मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नीतीश कुमार का ही कब्जा है, जबकि डिप्टी सीएम की कुर्सी तेजस्वी यादव को मिली है....

Advertisement