Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

बॉलीवुड

साइड बिजनेस से करोड़ों कमाते हैं ये सितारे, प्रियंका चोपड़ा भी हैं लिस्ट में शामिल

बॉलीवुड में सितारों को ये बात पहले ही पता होती है कि जरूरी नहीं उन्हें हमेशा ही दर्शकों से प्यार मिले, कभी-कभी कई हिट फिल्में दे चुके एक्टर्स की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित होती हैं. ऐसे में सितारे पहले से ही अपने फ्यूचर को सिक्योर करने के लिए फिल्मों में काम करने के साथ-साथ अपना साइड बिजनेस भी शुरू देते हैं.

priyanka chopra
साइड बिजनेस से करोड़ों कमाते हैं ये सितारे (@priyankachopra Instagram)

बॉलीवुड स्टार्स अपने फिल्मी करियर के साथ ही अपने रिटायर्मेंट का भी प्लान बनाकर रखते हैं. बॉलीवुड में सितारों को ये बात पहले ही पता होती है कि जरूरी नहीं उन्हें हमेशा ही दर्शकों से प्यार मिले, कभी-कभी कई हिट फिल्में दे चुके एक्टर्स की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित होती हैं. ऐसे में सितारे पहले से ही अपने फ्यूचर को सिक्योर करने के लिए फिल्मों में काम करने के साथ-साथ अपना साइड बिजनेस भी शुरू देते हैं. ऐसे सितारों की लिस्ट लंबी है जिसमें मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) से लेकर बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) तक के नाम शामिल हैं. आइए देखते हैं आपके चहेते सेलेब्स कौन सा साइड बिजनेस करते हैं.

यह भी पढ़ें: बहन की आवाज सुन फूट-फूटकर कर रोए अक्षय कुमार, VIDEO हुआ वायरल

इस खबर में खास

  • मिथुन चक्रवर्ती देश के अमीर एक्टरों में से एक हैं
  • सुनील शेट्टी की जिम भारत के कई शहरों में है
  • प्रियंका चोपड़ा सोना नाम से रेस्टोरेंट चलाती हैं

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक्टिंग करियर के साथ-साथ एक प्रोड्यूसर भी हैं. इसके अलावा साइड बिजनेस के तौर पर अनुष्का शर्मा की एक क्लोदिंग लाइन भी है, जिसका नाम ‘नुश’ है. सोशल मीडिया पर अक्सर अपने ब्रांड का प्रमोशन अनुष्का करती हैं. सोशल मीडिया पर ब्रैंड प्रमोशन से भी अनुष्का की काफी कमाई हो जाती है.

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty)

Advertisement. Scroll to continue reading.

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता से राजनेता बने मिथुन चक्रवर्ती की गिनती देश के अमीर एक्टर्स में होती है. मिथुन चक्रवर्ती का ऊटी में लग्जरी होटल है, मिथुन मोनार्क ग्रुप ऑफ होटल्स के मालिक हैं. मिथुन के बड़े होटल्स कई शहरों में हैं. मिथुन अपने बेटों के साथ मिलकर होटल बिजनेस को संभालते हैं. ऊटी स्थित मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के होटल मोनार्क में 59 कमरें, 4 लग्जरी सुइट्स, हेल्थ फिटनेस सेंटर, इनडोर स्विमिंग पूल जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं. मिथुन को जब भी समय मिलता है वह परिवार संग ऊटी वेकेशन पर आते हैं.

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty)

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) अब कम ही फिल्मों में नजर आते हैं. सुनील शेट्टी रेस्टोरेंट और पब के जरिए खूब कमाई करते हैं. मुंबई में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का ‘मिसचीफ रेस्टोरेंट’ और ‘बार H20’ है. इसके साथ ही फिटनेस फ्रीक सुनील शेट्टी की भारत में कई जिम भी हैं. इसके अलावा सुनील शेट्टी पोपकॉर्न एंटरटेनमेंट नाम का प्रोडक्शन हाउस भी चलाते हैं.

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal)

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) का दिल्ली में ‘लैप लाउंज’ नाम का एक बार है जो काफी मशहूर है.

आशा भोसले (Asha Bhosle)

बॉलीवुड में हजारों गानों को अपनी आवाज दे चुकीं आशा भोसले (Asha Bhosle) अपने रेस्टोरेंट्स के जरिए खूब कमाई करती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशा भोसले (Asha Bhosle) के कुवैत, दुबई और बर्मिंघम में रेस्टोरेंट हैं. जहां विदेशी भी भारतीय खाने का लुत्फ उठाते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर आशा भोसले अपने रेस्टोरेंट की तस्वीरें शेयर करती हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

Advertisement. Scroll to continue reading.

ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने न्यूयॉर्क में एक आलीशान रेस्टोरेंट खोला है, जिसका नाम सोना (Sona) रखा है, जहां की खासियत भारतीय खाना है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इस रेस्टोरेंट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. बीते दिनों कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर प्रियंका के रेस्टोरेंट से तस्वीर शेयर की थी.

You May Also Like

क्रिकेट

दुनिया भर में टी 20 क्रिकेट लीग का क्रेज बढ़ता जा रहा है. IPL की बड़ी सफलता के बाद क्रिकेट खेलने वाले प्रत्येक देश...

क्रिकेट

ZIM vs BAN: जिंबाब्वे ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में बांग्लादेश को 5 विकेट से हरा दिया है. जीत के...

स्पोर्ट्स

CWG 2022: भारतीय महिला हॉकी टीम (Indian women hockey team) ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में अपना सफर ब्रांज मेडल के साथ समाप्त किया है....

क्रिकेट

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 वें और आखिरी टी 20 मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रेयस...

Advertisement