Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

बॉलीवुड

Raju Srivastav: राजू श्रीवास्तव का आज दिल्ली में होगा अंतिम संस्कार, निगम बोध घाट में दी जाएगी मुखाग्नि

मशहूर कॉमेडियन का आज (22 सितंबर) को दिल्ली में ही अंतिम संस्कार किया जाएगा. दिल्ली के निगम बोध घाट पर उनको मुखाग्नि दी जाएगी. बता दें कि जिम में एक्सरसाइज करते वक्त उन्हें दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद लगातार डॉक्टर्स राजू की जान बचाने की कोशिश कर रहे थे.

कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले राजू श्रीवास्तव का कल (21 सितंबर) को निधन हो गया था. दिल्ली AIIMS में वे 42 दिनों तक जिंदगी की जंग लड़ते रहे, हालांकि अंत में उनके हाथों से सांसों की डोर फिसल गई और अस्पताल में ही उनका निधन हो गया. मशहूर कॉमेडियन का आज (22 सितंबर) को दिल्ली में ही अंतिम संस्कार किया जाएगा. दिल्ली के निगम बोध घाट पर उनको मुखाग्नि दी जाएगी. बता दें कि जिम में एक्सरसाइज करते वक्त उन्हें दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद लगातार डॉक्टर्स राजू की जान बचाने की कोशिश कर रहे थे.

इस खबर में ये है खास

  • हार्ट अटैक के बाद ब्रेन फेल हुआ
  • गजोधर भइया के नाम से थे मशहूर
  • PM सहित तमाम नेताओं ने जताया शोक
  • सुबह 9:30 बजे होगा अंतिम संस्कार

हार्ट अटैक के बाद ब्रेन फेल हुआ

58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव को जिम में कार्डियक अरेस्ट आया. ट्रेडमिल में दौड़ते समय अचानक उनके सीने में दर्द उठा और वे बेहोश होकर गिर पड़े थे. जिम में मौजूद अन्य लोगों ने उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया था. अस्पताल उनकी एंजियोग्राफी की गई थी जिसमें एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉक मिला था. राजू श्रीवास्तव के दिमाग ने भी काम करना बंद कर दिया था. उनके ब्रेन तक ऑक्सीजन नहीं पहुंच रही थी. ब्रेन फेल होने के कारण ही वे कोमा में चले गए थे.

गजोधर भइया के नाम से थे मशहूर

राजू श्रीवास्तव शोबिज इंडस्ट्री का जाना माना नाम थे. कॉमेडी के किंग यानी राजू श्रीवास्तव को गजोधर भइया के नाम से भी जाना जाता था. उन्होंने कई फिल्मों और शोज में काम किया था. रियलिटी शोज में भी राजू ने पार्टिसिपेट किया था. राजू को मगर पहचान कॉमेडी शो The Great Indian Laughter Challenge से मिली थी. इस शो से मिली सक्सेस के बाद राजू ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा था.

Advertisement. Scroll to continue reading.

PM सहित तमाम नेताओं ने जताया शोक

राजू श्रीवास्तव के निधन को लेकर पूरे मनोरंजन जगत और राजनीति की दुनिया में मातम पसरा हुआ है. उनके निधन पर पीएम मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव समेत तमाम बड़े नेताओं ने शोक प्रकट किया. बता दें कि राजू ने राजनीति में भी उतर चुके थे. उन्होंने समाजवादी पार्टी के साथ अपना राजनीतिक करियर शुरू किया था, लेकिन बाद में बीजेपी ज्वाइन कर ली थी. यूपी की फिल्म सिटी को लेकर वे काफी गंभीरता से काम कर रहे थे.

Raju Srivastav Death: 29 साल पहले हास्य की दुनिया में रखा था कदम,1980 में कानपुर से मुंबई के लिए भागे थे

सुबह 9:30 बजे होगा अंतिम संस्कार

गजोधर भइया का आज सुबह 9:30 बजे दिल्ली के निगम बोध घाट पर अंतिम संस्कार होगा. राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर को द्वारका से घाट तक लाया जाएगा. इस घाट के वीआईपी सेक्शन में उन्हें मुखाग्नि दी जाएगी. राजू के निधन से उनकी पत्नी शिखा काफी टूट चुकी हैं. अब उन्हें अकेले अपने 2 बच्चों की परवरिश करनी पड़ेगी.

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement