Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

बॉलीवुड

Alia Ranbir Mehandi Function: आलिया के हाथों में रच चुकी है पिया के नाम की मेहंदी? पूजा भट्ट ने दिए हिंट

Ranbir alia Mehandi
Ranbir alia Mehandi

नई दिल्ली: डिंपल क्वीन आल‍िया (Alia Ranbir Mehandi Function) के हाथों में मेहंदी लग गई है. ये हम नहीं बल्क‍ि बहन पूजा भट्ट की तस्वीरें बता रही है. पैपराजी को रिस्पॉन्ड करते हुए पूजा भट्ट ने अपने हाथों में लगी मेहंदी दिखाई. उनकी मेहंदी देख, कह सकते हैं क‍ि आल‍िया के हाथों में भी पिया रणबीर के नाम की मेहंदी रच चुकी है. जिस तरीके से वेन्यू पर रिलेटिव्स का आना जाना लगा है उससे इतना तो तय है कि आल‍िया और रणबीर की मेहंदी की रस्म शुरू हो चुकी है.

खबर में खास
मेहमानों की लगा तांता
सुरक्षा की पूरी व्यवस्था
13 तारीख है स्पेशल
लंबे समय से कर रहे डेट

मेहमानों का लगा तांता
मेहमान रणबीर के घर वास्तु में पहुंच चुके हैं. नीतू कपूर, र‍िद्ध‍िमा साहनी, कर‍िश्मा कपूर, करीना कपूर, अरमान जैल, रीमा जैन, अयान मुखर्जी, करण जौहर समेत अन्य गेस्ट्स वेन्यू में एंटर कर चुके हैं. खबरो की मानें तो अब मेहंदी की रस्म शुरू हो चुकी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक शादी से पहले 14 अप्रैल को पर‍िवार के सभी पूर्वजों की पितृ पूजा होगी. ये पूजा वास्तु में की जाएगी जिसमें सिर्फ कपूर पर‍िवार के सदस्य शाम‍िल होंगे. फ‍िलहाल, नीतू और पूरा कपूर पर‍िवार वास्तु पहुंच गया है.

सुरक्षा की पूरी व्यवस्था
दोनों सेलेब्स की शादी में सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा जा रहा है. रणबीर कपूर के अपार्टमेंट के बाहर सभी इंतजाम का जायजा लेने पुलिस की टीम पहुंच चुकी है, साथ ही सभी पैपराजी को ये चेतावनी दी गई है कि वे तस्वीरों को क्लिक करने के लिए किसी की गाड़ी को ब्लॉक ना करें.

13 तारीख है स्पेशल
13 अप्रैल यानी आज आल‍िया और रणबीर का मेहंदी फंक्शन है. यूं तो मुहूर्त के हिसाब से लोग तारीख चुनते हैं, पर रणबीर-आल‍िया ने 13 तारीख क्यों चुनी इसके पीछे खास वजह है. दरअसल, रणबीर के प‍िता ऋषि कपूर ने 13 अप्रैल 1979 के दिन ही अपनी लेडी लव नीतू संग सगाई की थी. खबरों की मानें तो इस खास दिन को ही नीतू कपूर ने अपने बेटे के लिए चुना है.

लंबे समय से कर रहे डेट
रणबीर और आलिया एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं. दोनों की फैमिली को भी इस रिश्ते से कभी कोई ऐतराज़ नहीं था, बल्कि दोनों के परिवार चाहते थे कि आलिया रणबीर जल्द एक हो जाएं और आखिरकार वो घड़ी आ चुकी है. शादी के फंक्शन में शामिल होने के लिए लोग वेन्यू में पहुंच रहे हैं. वहीं फैंस की बात करें तो फैंस भी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड होंगे. बस सब्र रखने की जरूरत है तस्वीरें भी जल्द सामने आएंगी.

Advertisement. Scroll to continue reading.
Advertisement

Trending

You May Also Like

Advertisement