Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

बॉलीवुड

देश भक्ति में रंगे नजर आए RRR के अभिनेता राम चरण, देखिए खास तस्वीरें

Ram Charan

नई दिल्ली. मेगा पावर स्टार राम चरण (Ram Charan) हैदराबाद के परेड ग्राउंड में वीरुला संकू स्मारक में भारत सरकार द्वारा आयोजित आजादी का अमृत महोत्सव में रैथ लेइंग सेरेमनी में बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए. यह इवेंट भारतीय स्वतंत्रता के 75 साल पूरे होने और देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले वीर शहीदों को ट्रिब्यूट देने के लिए आयोजित किया जा रहा है. ऐसे में सुपरस्टार राम चरण ने 800 से 900 स्टूडेंट्स को, युद्ध के दिग्गजों, सेना के जवानों, वीरता पुरस्कार विजेताओं और मीडिया पेशेवरों को इंस्पायर किया, जिन्होंने इस इवेंट में अपने गहन शब्दों के साथ हिस्सा लिया था.

इस खबर में ये है खास-

  • स्टूडेंट को सेना के प्रति किया प्रेरित
  • इन फिल्मों में पहनी पुलिस की वर्दी
  • सेना को सपोर्ट की कही बात

स्टूडेंट को सेना के प्रति किया प्रेरित

एक्टर ने स्टूडेंट्स से यह याद रखने के लिए कहा कि कैसे सेना के अधिकारी हमारे देश के सभी कोनों में कठोर मौसम का सामना करते हैं ताकि हम यहां शांति से रह सकें और अपनी दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों को पूरा करें.

उन्होंने कहा, “मैं चाहता हूं कि स्टूडेंट्स हमेशा यह याद रखें कि हम जिस हवा में सांस लेते हैं, जिस रास्ते पर चलते हैं, जिस देश में हम इतने गर्व और शांति से रहते हैं, वह पूरी तरह से यहां बैठे अधिकारियों और दिग्गजों की वजह से है. मैं सेना के अधिकारियों पर पूरी तरह से फिदा हूं. किसी भी वर्दी में किसी पुरुष या महिला को देखकर मुझे बहुत गर्व होता है.

इन फिल्मों में पहनी पुलिस की वर्दी

उन्होंने कहा कि मैंने अब तक जिन 14 फिल्मों में काम किया है, उनमें मैंने प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से कुछ भूमिकाएं निभाई हैं. जिसमें मैंने पुलिस की वर्दी पहनी है जैसे कि ध्रुव, जंजीर और लेटेस्ट रिलीज आरआरआर. मैं आज यहां सिर्फ इसलिए खड़ा हूं क्योंकि आप सभी ने हमारे लिए लड़ाई लड़ी है.” यहां राम चरण ने उन्हें इस इवेंट में बुलाने के लिए अधिकारियों और छात्रों का शुक्रिया किया कि वो इस तरह के एक नोबल प्रोग्राम का हिस्सा बने सकें.

सेना को सपोर्ट की कही बात

यही नहीं आगे उन्होंने यह करते हुए शो को खत्म किया कि, “मैं उम्मीद करता हूं कि मैं इस देश के लिए किसी भी तरह की सेवा करना जारी रखूंगा. भारतीय सेना, भारतीय नौसेना को पूरा सपोर्ट करूंगा,” और सबको जय हिंद किया. आपको बता दे, इस आयोजन की थीम राष्ट्र के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले युद्ध नायकों के प्रति आभार प्रकट करना और अगली पीढ़ी को देश की सेवा के लिए प्रेरित करना है.

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

राज्य

नई दिल्ली. गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद आज यानी 8 दिसंबर को सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती शुरू...

देश

नई दिल्ली. देश के 2 राज्यों में विधानसभा चुनाव के बाद गुरुवार को सुबह 8 बजे से मतगणना हो रही है. गुजरात में एक...

देश

गुजरात में एक और 5 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के लिए 63.14 फीसदी वोट डाले गए थे. वहीं हिमाचल में 12 नवंबर को 75.6...

राज्य

अब तक रुझानों के अनुसार एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी राज्य में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. कांग्रेस और...

Advertisement