Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

बॉलीवुड

सलमान खान ने नौसेनिको के साथ बिताए क्वॉलिटी टाइम, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

भारत में निर्मित सबसे बड़े डिस्ट्रॉयर, आईएनएस विशाखापट्टनम की कुल लंबाई 164 मीटर और विस्थापन 7,500 टन से अधिक है. भारतीय नौसेना हमारे राष्ट्र के तटों की रक्षा करते हैं. अक्सर अपने जीवन, अपने परिवारों के साथ समय का त्याग कर वे यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारे समुंद्र सुरक्षित और सेफ हैं.

ऐसे में सलमान खान ने अपने व्यस्त कार्यक्रम में से समय निकाला और विशाखापट्टनम के सैनिकों के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड किया. उन्हें देख वहां उपस्थित सारे नौजवान खुशी से गदगद नज़र आए.

सोशल मीडिया कुछ दिल को छू जानेवाली तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमे इन नौजवानों के चेहरे की खुशी देखने लायक है. इस दौरान सलमान खान ने वहां मौजूद लोगों से बातचीत की, नौजवानों ने ट्रेनिंग, परिवार से दूर रहने, अत्याधुनिक पोत को देखने, जहाज पर खाना पकाने, गाना गाने से लेकर पुशअप्स करने तक की बातें उनसे साझा की, उन्होंने ऑटोग्राफ दिए.

भारतीय ध्वज को फहराकर इस माहौल को और भी खुशमिजाज बना दिया. सलमान हमारे देश के सशस्त्र बलों की देशभक्ति और साहस से अभिभूत थे.

विशाखापट्टनम में मिडियम और शॉर्ट रेंज की बंदूकें, एंटी सबमरीन रॉकेट और एडवांस इलेक्ट्रोनिक वारफेयर और कम्युनिकेशन सूट भी हैं.

विशाखापट्टनम की जहाज पर 312 के चालक दल को समायोजित कर सकता है, 4,000 समुद्री मील की सहनशक्ति रखता है और क्षेत्र के संचालन में विस्तारित मिशन समय के साथ एक विशिष्ट 42 दिनों के मिशन को अंजाम दे सकता है.

You May Also Like

टेक-ऑटो

नई दिल्ली : चाइना की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपना नया स्मार्टफोन Civi 2 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन...

बॉलीवुड

Bigg Boss: बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है, जो टीआरपी में सबसे आगे रहा है. आगामी 1 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर बिग...

क्रिकेट

Australia Team Announced, AUS vs WI: अनुभवी सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और तीन अन्य शीर्ष खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैच की सीरीज के...

देश

देश में धार्मिक कट्टरता को बढ़ावा देकर आतंकवाद फैलाने वाले मुस्लिम संगठन PFI पर मोदी सरकार ने 5 साल के लिए बैन लगा दिया...

Advertisement