Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

बॉलीवुड

Box office के आंकड़ों पर आया तब्बू का रिएक्शन, बोलीं- हमारा पैसा नहीं लगा…

तब्बू (Tabu) आखिरी बार ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ नजर आई थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की और सभी एक्टर्स के अभिनय की भी खूब तारीफ हुई.

tabu
Box office के आंकड़ों पर आया तब्बू का रिएक्शन (@tabutiful Instagram)

बॉलीवुड सेलेब्स का अब फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर रिएक्शन आने लगा है. एक तरफ जहां एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) दर्शकों को सबक सिखाने की बात कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस तब्बू कोई टेंशन ही नहीं ले रहीं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तब्बू ने जो कहा वो चर्चा का विषय बन गया है. तब्बू (Tabu) आखिरी बार ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ नजर आई थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की और सभी एक्टर्स के अभिनय की भी खूब तारीफ हुई. लेकिन बाकी बॉलीवुड फिल्मों का हाल बॉक्स ऑफिस पर बेहद बुरा है.

यह भी पढ़ें: ‘रूप तेरा मस्ताना’ पर शाहिद कपूर-ईशान खट्टर ने किया जबरदस्त डांस, Video हो रहा वायरल

इस खबर में खास

  • तब्बू को नहीं होती फिल्म की कमाई की चिंता
  • बॉक्स ऑफिस पर आया तब्बू का रिएक्शन

तब्बू से जब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि एक्टर्स को इसकी टेंशन नहीं लेनी चाहिए. उन्होंने बताया कि वो बॉक्स ऑफिस के मुद्दे से बिल्कुल भी परेशान नहीं हैं और इस नंबर के खेल से खुद को अलग रखना चाहती हैं. तब्बू (Tabu) ने कहा कि एक्टर्स को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में सोचने और परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि फिल्म में हमारा पैसा नहीं लगा होता, बस हमारा काम और फिल्म अच्छी होनी चाहिए. यह निर्माताओं के लिए है, उन्हें बॉक्स ऑफिस के नंबर को लेकर देखना और सोचना चाहिए.

तब्बू (Tabu) ने आगे यह भी कहा कि एक फिल्म के फ्लॉप होने से ही एक्टर का करियर बर्बाद नहीं होता है. हां ये सही है कि अगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती है तो इसका फायदा सब को ही होता है. उन्होंने कहा कि मुझेनहीं लगता कि फिल्म के फ्लॉप होते ही एक्टर का सब खत्म हो जाता है और एक्टर को फिल्में मिलना बंद हो जाती हैं.

लगभग चार दशकों से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाली तब्बू आने वाले समय में ‘दृश्यम’, ‘भोला’ और ‘कुत्ते’ में नजर आएंगी. एक बेहतरीन एक्ट्रेस, उम्‍दा डांसर, बिजनेस वुमन और फिटनेस फ्रीक कहलाने वालीं तब्बू ने 51 की उम्र में भी खुद को फिट रखा है और आज भी उनका जलवा बॉलीवुड में कायम है. तब्बू के पास कई लग्‍जरी कारें और महंगी घड़ियां हैं.

You May Also Like

टेक-ऑटो

नई दिल्ली : चाइना की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपना नया स्मार्टफोन Civi 2 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन...

बॉलीवुड

Bigg Boss: बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है, जो टीआरपी में सबसे आगे रहा है. आगामी 1 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर बिग...

क्रिकेट

Australia Team Announced, AUS vs WI: अनुभवी सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और तीन अन्य शीर्ष खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैच की सीरीज के...

देश

देश में धार्मिक कट्टरता को बढ़ावा देकर आतंकवाद फैलाने वाले मुस्लिम संगठन PFI पर मोदी सरकार ने 5 साल के लिए बैन लगा दिया...

Advertisement