Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

बॉलीवुड

Adivi Sesh की अपकमिंग ‘हिट 2: द सेकेंड केस’ का ट्रेलर दिल्ली में हुए हालिया ट्रैजिक हादसे से रखता है ताल्लुख

Adivi Sesh HIT 2
Adivi Sesh HIT 2

नई दिल्ली: हाल में दिल्ली में एक महिला के 35 टुकड़े कर के उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया था. इस हादसे से पूरा देश हिला हुआ है. अब इसी तरह की एक कहानी आपको स्क्रीन्स पर भी देखने मिलेगी जो इत्तेफाकन ‘मेजर’ फेम आदिवी शेष (Adivi Sesh) की लेटेस्ट फिल्म “हिट – द सेकेंड केस” के ट्रेलर से समान्ताएं रखती है. इस फिल्म में ठीक इसी तरह के अपराध को दर्शाया गया है. बता दें इस फिल्म को एक साल पहले लिखा गया था और ये महज एक इत्तेफाक ही है जो ये फिल्म इस हादसे के कुछ ही समय बाद रिलीज होने वाली है.

यही नही फिल्म में श्रद्धा के नाम का भी जिक्र किया गया है जो लोगों को एक बार को सोचने पर भी मजबूर कर देगा लेकिन यह सिर्फ एक सहयोग ही है. फिल्म का ट्रेलर एक कूल कॉप कृष्ण देव (Adivi Sesh) की यात्रा की एक झलक देता है, जिसके सामना एक भयानक केस से होता है.

ट्रेलर में, केडी अपराधियों का मजाक उड़ाते हुए कहता हैं, “बर्डब्रेन्ड”, और फिर वह उस केस की गुत्थी सुलझाने में जुट जाते है जिसने पूरे शरह का होश उड़ा दिया है. हालांकि क्या केडी इस केस को सॉल्व कर पाएंगे? क्या वो इस मर्डर केस के असली अपराधी का पता लगा पाने में सफल होंगे ? ये तो 2 दिसंबर को ही पता चलेगा लेकिन इतना तो तय है कि ये शानदार क्राइम थ्रिलर स्टोरी हर मोड़ पर दर्शकों को बांधे रखने का वादा करती है.

Adivi Sesh New trailer HIT 2 out

हिट 2 डॉ शैलेश कोलानू की हिट वर्स का दूसरा पार्ट है. शैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. जैसे-जैसे रिलीज की तारीख करीब आ रही है, निर्माताओं ने रोमांचकारी ट्रेलर के साथ सिने लवर्स को एक्साइट कर दिया है.

इस फिल्म में अदिवी शेष (Adivi Sesh) नजर आएंगे,जो फिल्म मेजर से अपना हिन्दी फिल्म डेब्यू कर चुके हैं, जिसे हिन्दी ऑडियंस ने भी खूब पसंद किया था. ऐसे में अब उनके (Adivi Sesh) अगली फिल्म को लेकर भी नेटिजन्स और उनके फैन्स के बीच उत्साह की लहर है. इसके चलते उन्होंने मेकर्स से भी गुजारिश की है कि वो इस फिल्म को हिन्दी भाषा में भी रिलीज करें. ऐसे में हो सकता है कि दिसंबर एंड तक फिल्म हिन्दी वर्जन भी जारी कर दिया जाए.

इस फिल्म में अदिवी (Adivi Sesh) के साथ मीनाक्षी चौधरी फीमेल लीड में हैं. वहीं राव रमेश, पोसानी कृष्ण मुरली, तनिकेला भरणी, श्रीनाथ मगंती, कोमली प्रसाद फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म को प्रशांति टिपिरनेनी प्रोड्यूस कर रही हैं जबकि नेचुरल स्टार नानी वॉल पोस्टर सिनेमा के तहत इसे प्रस्तुत कर रहे हैं.

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

क्रिकेट

PAK vs ENG: रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट में पाकिस्तान को 74 रनों से हराने के बाद इंग्लैंड ने दूसरे में जीत की...

क्रिकेट

Rahul Dravid on Team India loss: इंडियन क्रिकेट टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है और तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले...

राज्य

भाजपा ने सपा की परपंरागत सीट रही रामपुर में जीत दर्ज करके आजम खान को बड़ा झटका दे दिया है. रामपुर में बीजेपी की...

देश

NVS Answer Key 2022: नवोदय विद्यालय समिति ने टीजीटी पदों के लिए एनवीएस उत्तर कुंजी 2022 जारी कर दी है. उम्मीदवार जो टीजीटी परीक्षा...

Advertisement