Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

बॉलीवुड

तुलसी कुमार ने अपने डांस वेव मैशअप से मचाया धमाल, थिरकने को हो जाएंगे मजबूर

इस मैशअप को लिजो जॉर्ज द्वारा निर्मित किया गया हैं, जो कई बड़े हिट गानों का एक्साइटेड कॉम्बिनेशन है जिसमें गुरु रंधावा, सचिन-जिगर, तनिष्क बागची, ललित सेन और प्रीतम द्वारा कंपोजड लगदी लाहौर दी, अख लड़ जावे, याद पिया की और लव मेरा हिट हिट सोनिये शामिल हैं.

tulsi
तुलसी कुमार ने अपने डांस वेव मैशअप से मचाया धमाल

सिंगर तुलसी कुमार (Tulsi Kumar) का जबरदस्त मैशअप आपको थिरकने पर कर देगा मजबूर. इसे तुलसी कुमार ने अपनी आवाज दी हैं जिसके साथ ही उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया कि वो अपनी पीढ़ी के सबसे सफल और लोकप्रिय म्यूजिक आर्टिस्ट्स में से एक क्यों हैं. डिस्को, मॉडर्न-कंटेम्प्रेरी से लेकर फुल-आउट रॉकस्टार तक, तुलसी ने अलग-अलग लुक के साथ एक के बाद एक अप-टेम्पो सॉन्ग के जरिए श्रोताओं को एक कलाकार के रूप में अपनी वास्तविक बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया हैं.

यह भी पढ़ें: आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने पर आया आर माधवन का रिएक्शन

इस मैशअप को लिजो जॉर्ज द्वारा निर्मित किया गया हैं, जो कई बड़े हिट गानों का एक्साइटेड कॉम्बिनेशन है जिसमें गुरु रंधावा, सचिन-जिगर, तनिष्क बागची, ललित सेन और प्रीतम द्वारा कंपोजड लगदी लाहौर दी, अख लड़ जावे, याद पिया की और लव मेरा हिट हिट सोनिये शामिल हैं.

इस वीडियो में रंगों और कोरियोग्राफी का एक अनोखे कॉन्सेप्ट दिखाया गया है और इसे प्रतिभाशाली अपकमिंग निर्देशक सुमित बरुआ द्वारा निर्देशित किया गया हैं. यह सिंगर के डांस स्किल्स को शोकेस करता हैं.

इस मैशअप के बारे में बात करते हुए तुलसी कुमार कहती हैं, “मैं कुछ ऐसा करना चाहती थी जिसमें सिंगिग के साथ परफॉर्मेंस भी शामिल हो, जैसे कि हम स्टेज पर करते हैं और इसलिए मैंने अपनी टीम के साथ इसे बनाया. इस मैशअप ने वास्तव में मुझे एक कलाकार के रूप में प्रेरित किया हैं क्योंकि इसमें बहुत सारे ट्रैक्स हैं और हर ट्रैक बहुत अलग और लोकप्रिय हैं. हालांकि इन चार्टबस्टर्स के साथ इसे गाना और सही वाइब देकर उन्हें अपना बनाना और उन्हें एक नए, कंटेम्प्रेरी तरीके से रिवाइव क करना एक चुनौती थी. ट्रैक को इस तरह से बनाया गया है कि वे एक-दूसरे में बहुत खूबसूरती से घुलमिल जाते हैं और जिस तरह से मैशअप बनकर सामने आया है, उससे मैं वास्तव में उत्साहित हूं. मैं इस मैशअप के लिए एक हुक स्टेप चाहती थी. मैंने अपने डांस स्किल्स को अपनी कोरियोग्राफर निवेदिता शर्मा के साथ भी पॉलिश किया ताकि इसे सहज और फ्लॉलेस बनाया जा सके.

Advertisement. Scroll to continue reading.

ऐसे में अब आप भी भूषण कुमार द्वारा निर्मित तुलसी कुमार के डांस वेव मैशअप के साथ ग्रूव करने के लिए तैयार हो जाइए, जो अब टी-सीरीज के YouTube चैनल पर उपलब्ध है.

You May Also Like

टेक-ऑटो

नई दिल्ली : चाइना की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपना नया स्मार्टफोन Civi 2 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन...

बॉलीवुड

Bigg Boss: बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है, जो टीआरपी में सबसे आगे रहा है. आगामी 1 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर बिग...

क्रिकेट

Australia Team Announced, AUS vs WI: अनुभवी सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और तीन अन्य शीर्ष खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैच की सीरीज के...

देश

देश में धार्मिक कट्टरता को बढ़ावा देकर आतंकवाद फैलाने वाले मुस्लिम संगठन PFI पर मोदी सरकार ने 5 साल के लिए बैन लगा दिया...

Advertisement