Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

बॉलीवुड

फिल्म ‘काली’ के आपत्तिजनक पोस्टर पर हंगामा, UP और दिल्ली में FIR, लीना की गिरफ्तारी की मांग

Devi Kaali-poster
Kaali-poster

नई दिल्ली. फिल्म काली के आपत्तिजनक पोस्टर (Kaali poster) का विवाद बढ़ता जा रहा है. उत्तर प्रदेश में फिल्म मेकर्स के खिलाफ एफआईआऱ दर्ज की गई है. साथ मेकर्स की सोशल मीडिया पर गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. जिस पोस्टर को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. दरअसल में फिल्म मेकर लीना मणिमेंकलाई (Leena Manimekalai) की डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है. ऐसा पहली बार नहीं है, जब किसी फिल्म को लेकर विवाद हुआ. कई ऐसी फिल्म रही हैं, जिनके नाम को लेकर विवाद खड़ा हुआ, बाद फिल्म के नाम को बदलना पड़ा है.

इस खबर में ये है खास-

  • यूपी में मेकर्स के खिलाफ एफआई दर्ज
  • दिल्ली में IFSO ने दर्ज की प्राथमिकी
  • विवाद के बीच मेकर्स लीना का बयान

यूपी में मेकर्स के खिलाफ एफआई दर्ज

अब बढ़ते विवाद के बीच उत्तर प्रदेश में फिल्म काली के मेकर्स के खिलाफ एफआई दर्ज की गई है. वहीं आज खिल भारत हिंदू महासभा की प्रांतीय अध्यक्ष मीना दिवाकर की अध्यक्षता में फिल्म मेकर के खिलाफ मुकदमा लिखाने हेतु सीओ छत्ता के ऑफिस पर कार्यकर्ता एकत्रित हुए , उन कार्यकर्ताओं के बीच एक मां काली का भी स्वरूप था.

दिल्ली में IFSO ने दर्ज की प्राथमिकी

इसके अलावा दिल्ली पुलिस की IFSO इकाई ने काली फिल्म से संबंधित एक विवादास्पद पोस्टर के संबंध में IPC की धारा 153A और 295A के तहत प्राथमिकी दर्ज की है.

Advertisement. Scroll to continue reading.

विवाद के बीच मेकर्स लीना का बयान

बढ़ते विवाद के बीच फिल्म मेकर्स ने लीना ने तमिल में पोस्ट शेयर कर लिखा, “इस फिल्म में दिखाया गया है कि एक शाम काली प्रकट होती हैं और टोरंटो की सड़कों पर घूमने लगती हैं. यदि आप इस फिल्म को देखेंगे तो आप मेरी गिरफ्तारी की मांग करने की बजाए मुझसे प्यार करने लगोगे.”

You May Also Like

क्रिकेट

दुनिया भर में टी 20 क्रिकेट लीग का क्रेज बढ़ता जा रहा है. IPL की बड़ी सफलता के बाद क्रिकेट खेलने वाले प्रत्येक देश...

क्रिकेट

ZIM vs BAN: जिंबाब्वे ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में बांग्लादेश को 5 विकेट से हरा दिया है. जीत के...

स्पोर्ट्स

CWG 2022: भारतीय महिला हॉकी टीम (Indian women hockey team) ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में अपना सफर ब्रांज मेडल के साथ समाप्त किया है....

क्रिकेट

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 वें और आखिरी टी 20 मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रेयस...

Advertisement