Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

बॉलीवुड

VIDEO: ‘चुम्मा चुम्मा’ गाने में दिखी आयुष शर्मा और शक्ति मोहन की जबरदस्त कैमिस्ट्री

विनोद भानुशाली द्वारा निर्मित इस देसी डांस ट्रैक को सुनकर आपके भी पैर थिरकने को मजबूर हो जाएंगे. नकाश अजीज और नीति मोहन द्वारा गाए गए गाने चुम्मा चुम्मा को अमोल – अभिषेक ने कंपोज किया है

CHUMMA CHUMMA SONG
'चुम्मा चुम्मा' गाने में दिखी आयुष शर्मा और शक्ति मोहन की जबरदस्त कैमिस्ट्री

बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा और फेमस कोरियोग्राफर और एक्ट्रेस शक्ति मोहन का लेटेस्ट सॉन्ग ‘चुम्मा चुम्मा’ (Chumma Chumma) रिलीज हो गया है. हाई टेंपो, एनर्जी , वाइब्रेंट से भरपूर इस गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. विनोद भानुशाली द्वारा निर्मित इस देसी डांस ट्रैक को सुनकर आपके भी पैर थिरकने को मजबूर हो जाएंगे. नकाश अजीज और नीति मोहन द्वारा गाए गए गाने चुम्मा चुम्मा को अमोल – अभिषेक ने कंपोज किया है और अभिषेक टैलेंटेड ने इसे लिखा है. राम लीला, राउडी राठौड़, आर राजकुमार जैसी फिल्मों के गानों को कोरियोग्राफ कर चुके कोरियोग्राफर विष्णुदेवा ने इस गाने को डायरेक्ट और कोरियोग्राफ किया है.

यह भी पढ़ें: ‘Laal Singh Chaddha’ की रिलीज से पहले उड़ी आमिर खान की नींद, बोले- 48 घंटे से नहीं सोया…

चुम्मा चुम्मा गाने में उनका सिग्नेचर स्टाइल और फ्लेवर देखने को मिलेगा. विनोद भानुशाली कहते हैं कि,” मैने जब चुम्मा चुम्मा इस गाने को सुना तो मेरे पैर इसके बिट्स पर थिरकने लगे. यह कहना गलत नही होगा कि हम भाग्यशाली हैं कि इस गाने के लिए हमने एक ड्रीम टीम के साथ काम किया है. नकाश और नीति की आवाज ने इस गाने में जान डाल दी है. आयुष शर्मा, शक्ति मोहन के साथ विष्णुदेवा की देसी मूव्स ने चुम्मा चुम्मा में जान डाल दी है.”

आयुष शर्मा कहते हैं कि,”यह गाना काफी दिलचस्प है क्योंकि इस तरह की शैली पर मुझे डांस करना बेहद पसंद हैं. भले ही मैं व्यक्तिगत रूप से बड़े पैमाने पर डांस ट्रैक का आनंद लेता हूं, मैं इस बात से डरा हुआ था कि क्या मैं ऐसा कर पाऊंगा, लेकिन विष्णु सर ने मेरा हौसला बढ़ाया. मैंने हमेशा बड़े पैमाने पर बनने वाले डांस ट्रैक्स की प्रशंसा की और आखिरकार इसका हिस्सा बनना बेहद एक्साइटिंद था. शक्ति के साथ डांस करने को लेकर मैं काफी डरा हुआ था, क्योंकि उनके डांसिंग कैलिबर को मैच कर पाना बहुत मुश्किल है लेकिन विष्णु सर और शक्ति दोनों ने शूटिंग के दौरान मेरी काफी हेल्प की और पेशन्स रखा. मैं हमेशा विनोद सर के साथ काम करने के लिए उत्सुक था और चुम्मा चुम्मा इसके लिए एक साथ सहयोग करने का एक सही अवसर था. वीडियो ने बहुत अच्छा आकार दिया है, विष्णु सर ने गाने को कलरफुर और वाइब्रेंट बना दिया हैं. अब दर्शकों की प्रतिक्रियाएं देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं.”

शक्ति मोहन कहते हैं, “जब मैंने सुना कि विष्णु सर चुम्मा चुम्मा को कोरियोग्राफ और डायरेक्ट कर रहे हैं, तो मैं बहुत एक्साइटेड हो गई थी . हमने कई साल पहले आ रे प्रीतम प्यारे गाने पर साथ में काम किया था इसलिए उनके साथ फिर से काम करना शानदार रहा. यह गाना मेरे लिए और भी खास है क्योंकि मेरी बहन नीति ने अपनी आवाज से सजाया है जिसपर मैं डांस करती हुई नजर आ रही हूं, और नकाश की दमदार आवाज ने इस गाने को एक अलग ऊंचाई पर पहुंचाया है. मैं विनोद सर और हिट्ज़ म्यूजिक की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे यह अवसर दिया. आयुष के साथ काम करने का अनुभव भी बहुत ही मज़ेदार रहा. मुझे उम्मीद है कि लोगों को यह गाना पसंद आए और हिट हो जाए.”

नकाश कहते हैं कि ,” हम काफी समय के बाद आऊट एन आऊट देसी डांस लेकर आ रहे हैं, इसलिए चुम्मा चुम्मा को लेकर बेहद उत्साहित हूं. यह एक फन और वाइब्रेंट सॉन्ग है.”

नीति मोहन कहती हैं कि, ” मुझे हमेशा चुम्मा चुम्मा जैसे गानों को गाने में बहुत मजा आता है क्योंकि इसके साथ आप एक अलग एक्सप्रेशन और धुन लाते हैं. यह ट्रैक गाना मेरे लिए इसलिए स्पेशल था क्योंकि इसके म्यूज़िक वीडियो में मेरी बहन शक्ति मोहन भी हैं.” डायरेक्टर विष्णुदेवा कहते हैं कि,” चुम्मा चुम्मा यह गाना हर तरह के लोगों को अपील करेगा. यह गाना क्लासेस, मासेस और कुछ दिनों बाद इसे लोग चलते फिरते सुनेंगे. यह बहुत ही देसी, अर्थी, एनर्जेटिक और कलरफुल सॉन्ग है. मुझे लोगों की प्रतिक्रिया जानने का बेसब्री से इंतजार है.” ‘चुम्मा चुम्मा’ अब हिट्ज़ म्यूज़िक के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है.

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement