Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

बॉलीवुड

Ranveer Singh Viral Video: आखिर फूट फूटकर क्यों रो पड़े रणवीर सिंह! जानें वायरल वीडियो का सच

Ranveer Singh Viral Video: रणवीर सिंह अपने अतरंगी अंदाज के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में रणवीर को फूट-फूटकर रोते हुए देखा जा रहा है. इस वायरल वीडियो को देखकर कुछ फैंस चिंता में आ गए हैं.

Source- Social Media
Source- Social Media

Ranveer Singh Viral Video: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने एक्टिंग के साथ ही साथ फैशन सेंस के लिए भी जाने जाते हैं. बीते दिनों उनको एक मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था. जिसकी एक तरफ लोग तारीफ कर रहे थे, तो दूसरी ओर उनकी आलोचना हो रही थी. अब सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो फूट-फूटकर रोते हुए नजर आ रहे हैं. क्या है वायरल वीडियो का सच इस आर्टिकल के माध्यम से जानेंगे.

खबर में खास
ये है वायरल वीडियो का सच
बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आए थे रणवीर

ये है वायरल वीडियो का सच
रणवीर सिंह अपने अतरंगी अंदाज के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में रणवीर को फूट-फूटकर रोते हुए देखा जा रहा है. इस वायरल वीडियो को देखकर कुछ फैंस चिंता में आ गए हैं. लेकिन इस वायरल वीडियो का सच जानने के बाद फैंस की सारी परेशानी छूमंतर हो गई. कैप्शन में लिखा था- आप जानते हैं कि चीजें गंभीर हो रही हैं जब @ranveersingh अपनी अलमारी को पीछे छोड़ देते हैं और इसके बजाय कैमो पैंट चुनते हैं. ऐसे रणवीर के लिए तैयार हो जाइए जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. #RanveerVsWildWithBearGrylls नेटफ्लिक्स इंडिया का पहला इंटरेक्टिव स्पेशल 8 जुलाई को आएगा!

बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आए थे रणवीर
दरअसल नेटफ्लिक्स पर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का ‘इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ से जुड़ा एपिसोड ‘रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ 8 जुलाई 2022 को रिलीज हो चुका है. अभिनेता का यह शो लंबे समय से सुर्खियों में बना हुआ था. इस शो में रणवीर ने फेमस एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ सर्बिया के जंगलों में एक बेहद मुश्किल सफर तय किया. शो में रणवीर का मकसद अपनी डार्लिंग वाइफ दीपिका पादुकोण के लिए एक बेशकीमती फूल सर्बिका रमोन्डा लाना था.

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

क्रिकेट

PAK vs ENG: रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट में पाकिस्तान को 74 रनों से हराने के बाद इंग्लैंड ने दूसरे में जीत की...

क्रिकेट

Rahul Dravid on Team India loss: इंडियन क्रिकेट टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है और तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले...

राज्य

भाजपा ने सपा की परपंरागत सीट रही रामपुर में जीत दर्ज करके आजम खान को बड़ा झटका दे दिया है. रामपुर में बीजेपी की...

देश

NVS Answer Key 2022: नवोदय विद्यालय समिति ने टीजीटी पदों के लिए एनवीएस उत्तर कुंजी 2022 जारी कर दी है. उम्मीदवार जो टीजीटी परीक्षा...

Advertisement