Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

क्रिकेट

CWG 2022: सवालों के घेरे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया, भारत के खिलाफ ये ‘एक्शन’ लेकर पार की हद

Tahlia McGrath keeps her distance from teammates. (Screengrab)
Tahlia McGrath keeps her distance from teammates. (Screengrab)

CWG 2022, IND W vs AUS W: कॉमनवेल्थ गेम्स के क्रिकेट इवेंट में फाइनल मुकाबले से पहले सब कुछ सही जा रहा था. गोल्ड की लड़ाई भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाना था जिसके विजेता कंगारू रहे लेकिन जीत के बाद भी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) के खिलाफ सोशल मीडिया पर फैंस गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. वजह है उनका एक फैसला जिसमें से खिलाड़ियों और खेल में भेद-भाव नजर आ रहा है. दरअसल, भारत के खिलाफ एक कदम उठाकर ऑस्ट्रेलिया ने सारी हदे पार कर दी है क्योंकि इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम की एक खिलाड़ी ताहिला मैक्ग्रा कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद भी मैदान पर खेलने उतरती हैं.

खबर में खास
  • ऑस्ट्रेलिया के इस कदम पर अब बवाल मचा है
  • सोशल मीडिया पर मचा बवाल

ऑस्ट्रेलिया के इस कदम पर अब बवाल मचा है

कॉमनवेल्थ गेम्स के क्रिकेट इवेंट में गोल्ड मेडल मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम की एक खिलाड़ी ताहिला मैक्ग्रा कोरोना पॉजिटिव पाई जाती है. लेकिन, बावजूद इसके की आइसोलेशन में जाएं, वो मुकाबला खेलती हैं. आखिर ऐसा क्यों ?

सोशल मीडिया पर मचा बवाल

फैंस क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के इस फैसले से बेहद नाराज नजर आए. हालांकि भारत के खिलाफ गोल्ड मेडल मैच में ताहिला मैक्ग्रा ने ज्यादा असर नहीं छोड़ा लेकिन फिर भी ऑस्ट्रेलिया का ये फैसला क्रिकेट जगत के लिए एक बड़ा सवाल बन गया है. लेकिन इस मुद्दे पर क्रिकेट के आलाकमान फिलहाल चुप्पी साधे बैठे हैं.

ये भी पढ़ें: IND Vs WI: भारत के सामने घुटनों पर विंडीज, अंतिम मैच में आया भारतीय स्पिनर्स का तूफान

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement