Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

क्रिकेट

Dinesh Karthik Love Story: पहली पत्नी से मिला धोखा, फिर जिंदगी में दोबारा कैसे हुई प्यार की एंट्री?

लव ट्रायंगल, ज्यादातर जिंदगी को बर्बाद करने में अहम भूमिका निभाते आए हैं. ऐसा ही कुछ दिनेश कार्तिक के साथ भी हुआ था.

Dinesh Karthik Love Story
Dinesh Karthik Love Story

नई दिल्ली: आपने कई प्रेम कहानियां जरूर सुनी होगीं, जिनमें से अधिकतर कहानियां लव ट्रायंगल पर आधारित होती है. ऐसी ही कहानी है क्रिकेटर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की, जिन्हें खुद की पत्नी निकिता वंजारा ने ही धोखा दिया और पति के दोस्त के साथ ही शादी रचा ली. लव ट्रायंगल, ज्यादातर जिंदगी को बर्बाद करने में अहम भूमिका निभाते आए हैं. ऐसा ही कुछ दिनेश कार्तिक के साथ भी हुआ था. उनके दोस्त मुरली विजय को उनकी पत्नी निकिता से प्यार हो गया था. मुरली और निकिता के रिलेशनशिप ने कार्तिक की शादीशुदा जिंदगी को अंधेरे में धकेल दिया था. जिसकी वजह से कार्तिक डिप्रेशन में चले गए थे. लेकिन कहते हैं ना जिंदगी हमें दूसरा मौका जरूर देती है. इन सब के बीच कार्तिक की मुलाकात होती है स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल से और शुरू हो जाती है नई प्रेम कहानी.

खबर में खास
दिनेश कार्तिक से हुई दीपिका की मुलाकात
पहले दीपिका, दिनेश को नहीं करती थीं पसंद
दो रीति-रिवाजों से हुई शादी
दीपिका-कार्तिक के जुड़वा बच्चे


दिनेश कार्तिक से हुई दीपिका की मुलाकात
इन सब बातों को लेकर कार्तिक काफी टूट चुके थे, जिसकी वजह से वो मानसिक तौर पर बीमार भी रहने लगे थे. अपनी पत्नी और दोस्त के इस धोखे को आसानी से भुला नहीं पा रहे थे. निकिता से तलाक के बाद के कार्तिक काफी हताश थे. लेकिन इसी बीच उनकी जिंदगी में एंट्री हुई दीपिका पल्लीकल की, जिन्होंने उन्हें सहारा और मोटिवेट किया.

Source- @dk00019

पहले दीपिका, दिनेश को नहीं करती थीं पसंद
दिनेश कार्तिक और दीपिका की मुलाकात 2013 में हुई थी. दीपिका ने कार्तिक उनके सबसे कठिन परिस्थिति में उनको सहारा दिया. रिपोर्ट की मानें तो पहले दीपिका, दिनेश को नहीं पसंद करती थीं, क्योंकि उनका मानना था कि, इस तरह की पब्लिसिटी और फेम उनके करियर को खराब कर देगी. उस वक्त दीपिका और दिनेश एक ही कोच बसु शंकर के साथ फिटनेस क्लास ले रहे थे. वहां उन दोनों की एक औपचारिक मुलाकात थी. कुछ मुलाकातों के बाद, दीपिका की दिनेश के लिए जो भी गलतफहमी थी, वह दूर हो गई और दोनों दोस्त बन गए.

Source- @dk00019

दो रीति-रिवाजों से हुई शादी
2 साल तक चले अफेयर के बाद अगस्त 2015 में दोनों ने शादी कर ली. बता दें कि दीपिका क्रिश्चियन हैं, जबकि कार्तिक हिंदू हैं. इसीलिए दोनों ही धर्मों के रीति-रिवाजों से दो बार शादी हुई. 18 अगस्त 2015 को ईसाई रीति रिवाज से और 20 अगस्त 2015 को एक हिंदू स्टाइल तेलुगु वेडिंग हुई.

Source- @dk00019

दीपिका-कार्तिक के जुड़वा बच्चे
28 अक्टूबर 2021 को दीपिका और दिनेश को जुड़वा बच्चे हुए. जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. उनके दोनों बेटों का नाम, कबीर पल्लीकल कार्तिक और जियान पल्लीकल कार्तिक है.

Source- @dk00019

पहली पत्नी निकिता वंजारा और उनके दोस्त मुरली विजय के धोखा देने के बावजूद दिनेश कार्तिक का प्यार या दोस्ती पर से विश्वास नहीं उठा. उन्होंने अपनी जिंदगी में दोस्ती और प्यार को दूसरा मौका दिया, जिससे उनकी लाइफ में दीपिका की एंट्री हुई. दोनों ने ये साबित कर दिया कि, सोलमेट किसे कहते हैं. फिलहाल इस वक्त दिनेश कार्तिन आईपीएल 2022 सीजन में आरसीबी टीम का हिस्सा हैं.

You May Also Like

क्रिकेट

Indian Cricket Team, Shikhar Dhawan: साउथ अफ्रीका के साथ टी 20 सीरीज के लिए घोषित भारतीय टीम (Indian Cricket Team)में शामिल किए गए अधिकांश...

क्रिकेट

IPL 2022, SRH VS PBKS: 15 वें सीजन के आखिरी लीग मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने पंजाब...

क्रिकेट

Indian Cricket Team: साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले 5 मैचों की टी 20 सीरीज के लिए 18 सदस्यों वाली भारतीय टीम (Indian Cricket...

राज्य

हादसा सुबह साढ़े 3 बजे जलालगढ़ थाना क्षेत्र की सीमा में काली मंदिर के पास हुआ है. हादसे में 8 लोगों की मौत हो...

Advertisement