Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

क्रिकेट

73 सालों का रिकॉर्ड तोड़ने के बावजूद अपनी टीम को हार से नहीं बचा पाया यह बल्लेबाज

Daryl Mitchell/ @BLACKCAPS

Daryl Mitchell: इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में न्यूजीलैंड (ENG VS NZ) के बल्लेबाज डेरिल मिचेल (Daryl Mitchell) शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और उन्होंने इस सीरीज में 73 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है. सीरीज में मिचेल अब तक 3 शतक लगा चुके हैं और 5 पारियों में 120.50 की औसत से 482 रन बना चुके हैं. इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर 190 रहा है. मिचेल ने इंग्लैंड में एक टेस्ट सीरीज में किसी न्यूजीलैंड के बल्लेबाज द्वारा बनाया 73 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा है. बता दें कि 1949 में मार्टिन डोनली ने 4 मैचों में 462 रन बनाए थे.

खबर में खास

  • लगातार तीसरे मैच में शतक
  • प्रयास असफल

लगातार तीसरे मैच में शतक
डेरिल मिचेल ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में लगातार 3 मैचों में शतक लगाए हैं ऐसा करने वाले ने न्यूजीलैंड के 5 वें बल्लेबाज बने हैं. मिचेल ने लॉर्डस में हुए पहले टेस्ट में 108, ट्रेंट ब्रिज में हुए दूसरे टेस्ट में 190 और हेडिंग्ले में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के पहले इनिंग में 109 रन की पारी खेली है. सीरीज में कुल रनों की संख्या बढ़ाने का मौका अभी मिचेल के पास है.

प्रयास असफल
हालांकि बेहतरीन फॉर्म में चल रहे मिचेल की इन पारियों का न्यूजीलैंड को फायदा नहीं हुआ है. कीवी टीम 3 मैचों की सीरीज में 2-0 से पीछे चल रही है. तीसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर मिचेल की शतक की मदद से 329 रन बनाए हैं जिसके जवाब में इंग्लैंड 6 विकेट के नुकसान पर 225 रन बना चुकी है.

You May Also Like

क्रिकेट

दुनिया भर में टी 20 क्रिकेट लीग का क्रेज बढ़ता जा रहा है. IPL की बड़ी सफलता के बाद क्रिकेट खेलने वाले प्रत्येक देश...

क्रिकेट

ZIM vs BAN: जिंबाब्वे ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में बांग्लादेश को 5 विकेट से हरा दिया है. जीत के...

स्पोर्ट्स

CWG 2022: भारतीय महिला हॉकी टीम (Indian women hockey team) ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में अपना सफर ब्रांज मेडल के साथ समाप्त किया है....

क्रिकेट

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 वें और आखिरी टी 20 मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रेयस...

Advertisement