Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

क्रिकेट

B’DAY की बधाई देने पर बुरी तरह ट्रोल हुए कोहली, फैंस बोले- ‘ऐसी भी क्या मजबूरी थी भाई’

Virat Kohli- Rohit Sharma
जय शाह को बधाई देने पर बुरी तरह ट्रोल हुए विराट कोहली

Virat Kohli Wishes Jay Shah On His Birthday: विराट कोहली दुनिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक हैं और उनकी फैन फॉलोइंग उतनी ही तेजी से बढ़ रही है जितनी तेजी से वह क्रिकेट के मैदान पर रन बना रहे हैं. खेल हस्तियों के मामले में, भारत के पूर्व कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी केवल दो फुटबॉल दिग्गजों से पीछे हैं. एकतरफ जहां इतनी फैन फॉलोइंग के फायदे हैं, वहीं कुछ नेगेटिव प्वाइंट भी इसके साथ फ्री मिलती है. ऐसा ही कुछ गुरुवार (22 सितंबर) को हुआ. कोहली ने बीसीसीआई के सचिव जय शाह को जन्मदिन की बधाई देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. जहां विराट को फैंस ने बुरी तरह ट्रोल किया है.

खबर में खास
  • जय शाह को जन्मदिन की बधाई देकर बुरे फंसे कोहली
  • गांगुली ने भी दी बधाई
  • फैंस ने कर डाला ट्रोल
Virat Kohli
Virat Kohli (ANI)

जय शाह को जन्मदिन की बधाई देकर बुरे फंसे कोहली

दरअसल, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी बीसीसीआई सचिव को ट्विटर के जरिए जन्मदिन की बधाई दी. लेकिन इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

Jay Shah
Sourav Ganguly and Jay Shah/ANI

गांगुली, कोहली ने जय शाह को जन्मदिन पर बधाई दी

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने बोर्ड के सचिव जय शाह को गुरुवार को उनके 34वें जन्मदिन पर बधाई दी. कई पूर्व और वर्तमान क्रिकेटरों ने भी 2019 से बोर्ड के सचिव पद पर काबिज शाह को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी. गांगुली ने ट्विटर पर लिखा, जय शाह को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई. ईश्वर उन्हें खुशियों और सफलताओं से भरी स्वस्थ और लंबी उम्र दे.
कोहली ने ट्वीट किया, जय शाह आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं.

ये भी पढ़ें: Bhuvneshwar Kumar को ट्रोल करने वालों को नुपूर नागर ने गजब हड़काया है…

फैंस ने कर डाला ट्रोल

Advertisement. Scroll to continue reading.

इस तरह की बेवजह ट्रोलिंग इन यूजर्स को चंद मिनटों की शोहरत के अलावा कुछ नहीं देती. कई और यूजर्स ने भी विराट के ट्वीट के नीचे अतरंगी कॉमेंट किए हैं. यहां तक की एक यूजर ने लिखा कि “भाई ऐसी भी क्या मजबूरी थी”, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा “कितने पैसे मिले ये ट्वीट करने के लिए”.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement