Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

क्रिकेट

T20 World Cup 2022: मिशन वर्ल्ड कप के लिए तैयार है ये खिलाड़ी

Hardik Pandya
Hardik Pandya

Hardik Pandya Birthday: ऊपर वाला जब देता है तो छप्पर फाड़ के देता है., ये बात हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को देखकर साफ जाहिर होती है. साल 2021 इस खिलाड़ी के लिए बेहद खराब रहा लेकिन एक साल के अंदर ही इस खिलाड़ी ने इतना शादार कमबैक किया की सब हैरान रह गए. इतना ही नहीं जिस खिलाड़ी को टीम में जगह मिलना मुश्किल नजर आ रहा था उसे टीम की कप्तानी भी सौंपी गई. बड़ी बात ये है कि अब हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के फ्यूचर कप्तान में गिने जाते हैं. टी-20 वर्ल्ड कप की धूम के बीच पंड्या अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं. लेकिन बर्थडे बॉय इस साल अपने फैंस और देश को एक खास तोफा देना चाहते हैं और वो वर्ल्ड कप!

खबर में खास
  • वर्ल्ड क्रिकेट में टी-20 वर्ल्ड कप की धूम
  • X-factor होंगे हार्दिक पंड्या
  • मिशन वर्ल्ड कप के लिए तैयार हैं हार्दिक

वर्ल्ड क्रिकेट में टी-20 वर्ल्ड कप की धूम

वर्ल्ड क्रिकेट में इस वक्त टी-20 वर्ल्ड कप की धूम है. वर्ल्ड कप स्पेशल मुकाबले से पहले टीम इंडिया हार्दिक पंड्या का 29 वां बर्थडे मनाएगी. जनवरी साल 2016 में हार्दिक ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टी20 से अपने अंतराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की. और अब उसी जमीं पर भारत के लिए वर्ल्ड कप जीतने का अपना सपना पुरा करने के लिए तैयार हैं.

X-factor होंगे हार्दिक पंड्या

हार्दिक ने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी, दमदार गेंदबाजी और शानदार फील्डिंग से फैंस का भरोसा जीता है. जिसीक अब अग्निपरीक्षा होने वाली है क्योंकि अब टी-20 वर्ल्ड कप के लिए महज कुछ दिन बाकी है.

T20 World Cup 2022

मिशन वर्ल्ड कप के लिए तैयार हैं हार्दिक

IPL 2022 सीजन में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपनी शानदार लय वापस हासिल की और तब से लेकर अब तक वो बैटिंग और बॉलिंग दोनों ही डिपार्टमेंट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. इस तरह हार्दिक अब टी20 वर्ल्ड कप मिशन के लिए पूरी तरह तैयार नजर आ रहे हैं. ऐसे में कोच, कप्तान और फैंस को अपने इस खास प्लेयर से काफी उम्मीदें होंगी. अब ये देखना बेहद दिलचस्प होगा की पंड्या अपना सपना पुरा करने के लिए क्या कमाल करते हैं. क्योंकि कई दिग्गज क्रिकेटर और एक्पर्टस का भी मानना है कि ये खिलाड़ी टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का X-Factor साबित होगा.

Advertisement. Scroll to continue reading.

ये भी पढ़ें: Mumbai: पुलिस ने दाऊद गैंग से जुड़े 5 लोगों को किया गिरफ्तार

You May Also Like

देश

नई दिल्ली. देश के 2 राज्यों में विधानसभा चुनाव के बाद गुरुवार को सुबह 8 बजे से मतगणना हो रही है. गुजरात में एक...

क्रिकेट

PAK vs ENG: रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट में पाकिस्तान को 74 रनों से हराने के बाद इंग्लैंड ने दूसरे में जीत की...

क्रिकेट

Rahul Dravid on Team India loss: इंडियन क्रिकेट टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है और तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले...

देश

नई दिल्ली: बिहार कर्मचारी चयन आयोग (BSSC) ने बुधवार को इस बात की पुष्टि कि बीएसएससी सीजीएल प्रीलिम्स 2022-23 (BSSC CGL Prelims 2022-23) यानि...

Advertisement