Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

क्रिकेट

IND vs AUS: भारत की सीरीज जीतने के उम्मीदों पर फिर सकता है पानी, ये है वजह

Team India
Team India/@ bcci

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के साथ जारी तीन मैचों की टी 20 सीरीज का पहला मैच मोहाली में गंवाने के बाद भारतीय टीम को ये सीरीज जीतने के लिए बाकी के दोनों मैच जीतने होंगे. सीरीज का दूसरा मुकाबला नागपुर में खेला जाना है और इसके लिए दोनों ही टीमें नागपुर पहुँच चुकी हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि इंडिया का T20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को हराने की उम्मीदों पर पानी फिर सकता है. इसकी वजह इंडियन टीम का पिछले मैच में रहा खराब प्रदर्शन नहीं बल्कि कुछ और है.

खबर में खास

  • बारिश बन सकती है बाधा
  • बड़े स्कोर के बाद मिली हार

बारिश बन सकती है बाधा
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में खेले जाने वाले दूसरे टी 20 मुकाबले पर बारिश का साया है. मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को नागपुर में बादल छाए रहेंगे और बारिश की भी संभावना है. अगर ऐसा होता है तो टीम इंडिया के दूसरा टी 20 जीतने और फिर सीरीज जीतने की उम्मीदें टूट सकती हैं. बता दें कि गुरुवार को नागपुर में भारी बारिश हुई है जिसकी वजह से टीम इंडिया को अपना प्रैक्टिस सेशन रद्द करना पड़ा.

बड़े स्कोर के बाद मिली हार
इंडिया को पहले T20 में 208 रन बनाने के बाद भी हार का सामना करना पड़ा था. मैच में भुवनेश्वर कुमार और चोट के बाद टीम में वापसी कर रहे हर्षल पटेल काफी महंगे साबित हुए और यह वजह रही कि एक बार अक्षर पटेल की शानदार गेंदबाजी के दम पर मैच में वापसी करने वाली इंडिया को 4 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़ें:- Bhuvneshwar Kumar को ट्रोल करने वालों को नुपूर नागर ने गजब हड़काया है…

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement