Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

क्रिकेट

IPL 2022: SKY से लेकर चोटिल कमिंस तक, ये टॉप-5 टूर्नामेंट से हुए बाहर

Photo- IndianPremierLeague (@IPL) /Twitter

नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान पर इंजरी आम बात है. मगर जब एक टीम का मुख्य खिलाड़ी या मैच विनर चोट के कारण टूर्नामेंट (IPL 2022 Playoffs) से बाहर हो जाए वो भी जब खेल अपने अंतिम चरण पर हो तो किसी भी टीम के लिए ये बड़ा झटका है. IPL 2022 अब प्लेऑफ में प्रवेश करने वाला है. गुजरात टाइटंस सीजन की पहली टीम है जो प्लेऑफ में पहुंच चुकी है. वहीं चेन्नई और मुंबई इस दौर से बाहर हो चुकी है. हालांकि, बाकी बची टीमों में अभी भी जंग छिड़ी हुई है. इस बीच ये टॉप-5 खिलाड़ी अपनी टीम का साथ इंजरी के कारण छोड़ चुके हैं.

खबर में खास

  • पैट कमिंस
  • रविंद्र जडेजा
  • पृथ्वी शॉ
  • सूर्यकुमार यादव
  • वाशिंगटन सुंदर
PAT CUMMINS/@IPL

पैट कमिंस: KKR के तेज गेंदबाज पैट कमिन्स आईपीएल में आगे नहीं खेल पाएंगे और कूल्हे की मामूली चोट से उबरने के लिये स्वदेश लौटेंगे. क्रिकेट.कॉम.एयू की रिपोर्ट के अनुसार आस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान कमिन्स राष्ट्रीय टीम के अगले महीने के श्रीलंका दौरे से पहले पूर्ण फिटनेस हासिल करने के लिये सिडनी लौट रहे हैं. कमिन्स को केकेआर ने 7.25 करोड़ रुपये में खरीदा था. क्रिकेट आस्ट्रेलिया की वेबसाइट के बाद केकेआर ने भी इस बात की पुष्टि की.

Ravindra Jadeja (ANI Photo)

रविंद्र जडेजा: चेन्नई के पूर्व कप्तान रविंद्र जडेजा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले में चोटिल हो गए थे. उसके बाद वो अगले मुकाबले में पहले प्लेइंग-11 से बाहप हुए और उसके बाद खबर आई की वो अब चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए और अपने घर लौट गए.

Photo-ANI

पृथ्वी शॉ: दिल्ली कैपिटल्स के स्टार ओपनर पृथ्वी शॉ का प्रदर्शन अच्छा रहा है. उन्होंने इस सीज़न टीम के लिए कुछ महत्वपूर्ण पारियां खेली हैं. लेकिन टूर्नामेंट के बीच में उनकी तबियत खराब हो गई और अब वो टीम से बाहर हैं और माना जा रहा है कि इस सीजन में उनकी वापसी की उम्मीद बेहद कम है.

Photo/@ipl twitter

सूर्यकुमार यादव: SKY का बाहर होना आईपीएल 2022 में निराशाजनक प्रदर्शन करने वाली मुंबई के लिए बड़ा झटका था क्योंकि इन फॉर्म बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर हो गए. हालांकि, ये सीजन मुंबई के लिए कुछ खास नहीं रहा और टीम प्लेऑफ की दौर से बाहर है.

Washington Sundar (ANI Photo)

वाशिंगटन सुंदर: अपने गेंदबाजी वाले हाथ में चोट के कारण वाशिंगटन पहले भी मैच से बाहर हुए उसके एक बार फिर जब उन्होंने वापसी की तो उन्हें फिर से वहीं चोट लगी. इसके बाद वो पिछले कई मैच से बाहर है और अब उनका टीम में वापसी करना बेहद मुश्किल है.

You May Also Like

राज्य

सरकार ने कहा कि विभाग सदैव पात्र कार्डधारकों को नियमानुसार उनकी पात्रता के अनुरूप नवीन राशन कार्ड निर्गमित करता है. एक अप्रैल, 2020 से...

क्रिकेट

Dinesh Karthik Back In Indian Team: साउथ अफ्रीका सीरीज के साथ 5 टी 20 मैचें की सीरीज के लिए 18 सदस्यों वाली भारतीय क्रिकेट...

क्रिकेट

Indian Cricket Team, Shikhar Dhawan: साउथ अफ्रीका के साथ टी 20 सीरीज के लिए घोषित भारतीय टीम (Indian Cricket Team)में शामिल किए गए अधिकांश...

क्रिकेट

IPL 2022, SRH VS PBKS: 15 वें सीजन के आखिरी लीग मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने पंजाब...

Advertisement