Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

क्रिकेट

IPL 2023 Auction: इस्तांबुल में हो सकता है ऑक्शन, ये है वेन्यू को फाइनल करने की डेडलाइन

IPL 2023
IPL 2023 Auction

IPL 2023 Auction: आईपीएल, इस्तांबुल में होने वाली 2023 सीज़न की नीलामी के साथ अपने ब्रांड के वैश्वीकरण की दिशा में एक बड़ा कदम उठाने की तैयारी कर रहा है. (IPL 2023 Auction) 16 दिसंबर को होने वाले इस आयोजन के लिए बोली लगाने वाले मेजबानी के लिए तुर्की शहर एक मजबूत दावेदार के रूप में उभरा है. क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार, नए बीसीसीआई प्रशासन ने अरुण धमाल को आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष के रूप में देखा है, जिसने तुर्की में होने वाली मिनी-नीलामी के विकल्प को आगे रखा है. बीसीसीआई का प्रशासन उसी पर 10 आईपीएल फ्रेंचाइजी के साथ चर्चा कर रहा है; नवंबर के पहले सप्ताह में अंतिम फैसला आने की उम्मीद है.

खबर में खास
  • इस्तांबुल में हो सकता है ऑक्शन
  • 2023 सीज़न IPL का 16 वां संस्करण होगा
IPL 2023

इस्तांबुल में हो सकता है ऑक्शन

बेंगलुरू अभी भी कार्यक्रम की मेजबानी करने का एक विकल्प है. जो इस बात पर निर्भर करता है कि तुर्की में कार्यक्रम की मेजबानी पर चर्चा कैसे आगे बढ़ती है. शहर ने इस साल की शुरुआत में फरवरी में 2022 सीज़न के लिए मेगा नीलामी की भी मेजबानी की थी. विभिन्न रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि टीमों को 15 नवंबर तक जारी किए गए खिलाड़ियों की सूची की घोषणा करने के लिए कहा गया है. कोई भी खिलाड़ी जिसे उसकी फ्रैंचाइज़ी ने रिटेन नहीं किया है, उसके पास 2023 की मिनी-नीलामी के लिए अपना नाम डालने का विकल्प होगा.

Photo- IndianPremierLeague (@IPL)/ Twitter

2023 सीज़न IPL का 16 वां संस्करण होगा

2022 सीज़न 2011 के बाद पहला था जिसमें गुजरात टाइटन्स और लखनऊ सुपरजायंट्स के साथ 10 टीमों ने अपनी शुरुआत की. 2023 सीज़न जो कि कैश-रिच लीग का 16 वां संस्करण होगा, जो मार्च के अंतिम सप्ताह में शुरू होने की उम्मीद है. आपको बता दें कि महिला आईपीएल का पहला सीजन भी मार्च 2023 में होने वाला है.

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया के साथ बदसलूकी! भड़के खिलाड़ी, ICC तक पहुंची बात

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

क्रिकेट

PAK vs ENG: रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट में पाकिस्तान को 74 रनों से हराने के बाद इंग्लैंड ने दूसरे में जीत की...

क्रिकेट

Rahul Dravid on Team India loss: इंडियन क्रिकेट टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है और तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले...

राज्य

सपा के लिए मैनपुरी सीट जीतना काफी अहम माना जा रहा है. इसलिए चुनाव से पहले अखिलेश ने चाचा के साथ अपनी पुरानी अदावत...

राज्य

भाजपा ने सपा की परपंरागत सीट रही रामपुर में जीत दर्ज करके आजम खान को बड़ा झटका दे दिया है. रामपुर में बीजेपी की...

Advertisement