Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

क्रिकेट

IPL 2022 के स्टार ऑलराउंडर की इंग्लिश क्लब में एंट्री

Krunal Pandya (ANI Photo)

Krunal Pandya to play for Warwickshire in Royal London Cup: रॉयल लंदन कप के आगामी सीजन में भारत और आईपीएल में लखनऊ के ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या वारविकशायर का प्रतिनिधित्व करेंगे, इसकी पुष्टि शुक्रवार को हुई. यह पहली बार होगा जब पांड्या इंग्लैंड के काउंटी क्रिकेट में खेलने के लिए राजी हुए हैं. अपने सोशल मीडिया पोस्ट में, पंड्या ने कहा, एक नई जर्नी और एक नई चुनौती का इंतजार है! @WarwickshireCCC के साथ एक नए अध्याय की प्रतीक्षा कर रहे हैं.

खबर में खास
  • वारविकशर ने कृणाल पंड्या से करार किया
  • टीम के क्रिकेट निदेशक का बयान
  • आईपीएल में फॉर्म में थे क्रुणाल

वारविकशर ने कृणाल पंड्या से करार किया

2 से 23 अगस्त तक होने वाले रॉयल लंदन कप वनडे चैंपियनशिप में कृणाल पंड्या इंग्लैंड की अग्रणी काउंटी वारविकशर का प्रतिनिधित्व करेंगे. स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल ने 19 टी20 अंतरराष्ट्रीय और पांच एकदिवसीय मैच खेले हैं. उन्होंने 76 लिस्ट ए मैचों में 2,231 रन बनाए और 89 विकेट लिए हैं.

टीम के क्रिकेट निदेशक का बयान

टीम के क्रिकेट निदेशक पॉल फारब्रेस के हवाले से मीडिया बयान में कहा गया, कृणाल क्लब के लिए शानदार करार है और मुझे एजबेस्टन में उनका स्वागत करते हुए खुशी हो रही है. कृणाल अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बेताब टीम को अंतराष्ट्रीय अनुभव प्रदान करेंगे.

बाएं हाथ के स्पिनर और बाएं हाथ के बल्लेबाज 31 वर्षीय क्रुणाल ने 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे क्रिकेट में डेब्यू किया था. उन्होंने इस मैच में 26 गेंद में अर्धशतक जड़ा था जो एकदिवसीय पदार्पण पर सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड है. फारब्रेस ने कृणाल को ‘विश्व प्रसिद्ध ऑलराउंडर’ करार दिया.

Advertisement. Scroll to continue reading.

आईपीएल में फॉर्म में थे क्रुणाल

मुंबई इंडियंस के साथ कई आईपीएल ट्रॉफी जीतने वाले कृणाल पिछले सत्र में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम का हिस्सा थे. कृणाल ने कहा, मैं काउंटी क्रिकेट खेलने और वारविकशर जैसे ऐतिहासिक क्लब में शामिल होने का मौका पाकर बेहद उत्साहित हूं. एजबेस्टन क्रिकेट खेलने के लिए एक विशेष स्थान है और मैं इसे अपना घर कहने का इंतजार कर रहा हूं.

You May Also Like

राज्य

नई सरकार में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) उप-मुख्यमंत्री बने. शपथ ग्रहण के बाद तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के पैर भी छुए. शपथ ग्रहण...

टेक-ऑटो

amsung कंपनी आज अपना सबसे बड़ा इवेंट Galaxy Unpacked आयोजित करने जा रही है. कंपनी इस इवेंट की शुरुआत शाम 6:30 बजे करेगी. कंपनी...

टेक-ऑटो

नई दिल्ली : Tecno कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन Tecno Camon 19 Pro 5G को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को...

राज्य

महागठबंधन सरकार में भी मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नीतीश कुमार का ही कब्जा है, जबकि डिप्टी सीएम की कुर्सी तेजस्वी यादव को मिली है....

Advertisement