Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

क्रिकेट

IPL में पंजाब किंग्स के लिए खेलने वाले इस खिलाड़ी ने KPL में जड़ा धुआंधार शतक

Mayank Agarwal in KPL/@PunjabKingsIPL

भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज मंयक अग्रवाल (Mayank Agarwal) का बल्ला कर्नाटक प्रीमियर लीग (KPL) में जमकर आग उगल रहा है. IPL में पंजाब किंग्स की कप्तानी करने वाले मयंक KPL में गेंदबाजों के लिए बड़ा खतरा साबित हो रहे हैं और अबतक इस टूर्नामेंट में 250 से अधिक रन जोड़ चुके हैं. मंयक अग्रवाल ने पिछले मैच में शिवमोग्गा स्ट्राइकर्स (Shivamogga Strikers) के खिलाफ रौद्र रुप दिखाया था और मात्र 49 गेंदों में 102 रनों की धुआंधार पारी खेली थी. KPL 2022 में शतक जड़ने वाले मयंक दूसरे बल्लेबाज बने.

खबर में खास

  • मयंक ने दिलाई जीत
  • शिवमोग्गा स्ट्राइकर्स ने बनाए थे 173
  • IPL 2022 में प्रदर्शन

मयंक ने दिलाई जीत
मंयक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने अपनी 102 रनों की धुआंधार पारी के दमपर बेंगलुरु ब्लास्टर्स को शानदार जीत दिलाई. 49 गेंदों पर खेली अपनी पारी में मयंक ने 10 चौके और 6 छक्के लगाए. उनकी शानदार पारी के दमपर बेंगलुरु ब्लास्टर्स ने 15.4 ओवर में 1 विकेट पर 176 रन बनाकर मैच 9 विकेट से जीता.

शिवमोग्गा स्ट्राइकर्स ने बनाए थे 173
पहले बल्लेबाजी करते हुए शिवमोग्गा स्ट्राइकर्स ने रोहन कदम ने 84 और सरथ बीआर के 51 रनों की महत्वपूर्ण पारियों के दमपर 173 का स्कोर बनाया था लेकिन 173 का स्कोर मयंक अग्रवाल के तूफान के सामने बौना साबित हुआ और टीम को हार का सामना करना पड़ा.

IPL 2022 में प्रदर्शन
IPL में पंजाब किंग्स की कप्तानी करने वाले और टीम के लिए सलामी बल्लेबाजी करने वाले मयंक अग्रवाल ने IPL 2022 में टीम के लिए 13 मैचों में 196 रन बनाए थे जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर 52 रहा था.

Advertisement. Scroll to continue reading.
Advertisement

Trending

You May Also Like

Advertisement