Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

क्रिकेट

NED vs PAK: बेस डी लीडे और टॉम कूपर की बेहतरीन बल्लेबाजी के बावजूद नीदरलैंड की हालत खराब

Bas de Leede/ NED vs PAK/ @ ICC

NED vs PAK: नीदरलैंड और पाकिस्तान के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है जिसमें नीदरलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 186 रन पर सिमट गई. नीदरलैंड की स्थिति शायद और बुरी होती अगर बेस डी लीडे (Bas de Leede) और टॉम कूपर (Tom Cooper) ने बेहतरीन बल्लेबाजी न की होती. विकेटों के पतझड़ के बीच बेस डी लीडे और टॉम कूपर पाकिस्तानी गेंदबाजी आक्रमण का डटकर सामना किया और चौथे विकेट के लिए 109 रनों की साझेदारी कर नीदरलैंड को एक मजबूत स्कोर देने की कोशिश की हालांकि वे इसमें कामयाब नहीं हो पाए. ये जोड़ी टूटते ही नीदरलैंड की बल्लेबाजी ढह गई और 186 के स्कोर तक ही पहुँच सकी. टॉम कूपर ने 66 रन बनाकर आउट हुए जबकि बेस डी लीडे 89 रन बनाकर आखिरी बल्लेबाज के रुप में आउट हुए. इन दोनों के अलावा जो बल्लेबाज दहाई का आंकाड़ा छू सका वे लोगान वान विक रहे उन्होंने 13 रन बनाए. तीन बल्लेबाज 1 तो 3 बल्लेबाज 0 पर आउट हुए.

खबर में खास

  • बेस डी लीडे की यादगार पारी
  • पाकिस्तान की शानदार गेंदबाजी

बेस डी लीडे की यादगार पारी

बेस डी लीडे ने 89 रनों की यादगार पारी खेली. वे जब बल्लेबाजी करने आए तो नीदरलैंड 8 के स्कोर पर 3 विकेट गंवाकर काफी मुश्किल में थी लेकिन इसके बाद बेस डी लीडे ने कप्तान टॉम कूपर के साथ चौथे विकेट के लिए 109 रन जोड़ स्कोर को 117 तक पहुँचाया. इस स्कोर पर कूपर 66 रन बनाकर आउट हो गए और इसके बाद डी लीडे को किसी बल्लेबाज का साथ नहीं मिला और पूरी टीम 44.1 ओवरों में 186 पर सिमट गए. डी लीडे आखिरी विकेट के रुप में आउट हुए. उन्होंने 120 गेंदों में 2 चौके और 3 छक्के लगातेे हुए 89 रन बनाए.

पाकिस्तान की शानदार गेंदबाजी

Advertisement. Scroll to continue reading.

पाकिस्तान के गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया. पाकिस्तान की ओर से हारिश रऊफ ने एकबार फिर बेहतरीन गेंदबाजी की और 7.1 ओवरों में 16 रन देकर 3 विकेट लिए. इसके अलावा मोहम्मद नवाज ने 3, नसीम शाह ने 2 और मोहम्मद वसीम और शादाब खान ने 1-1 विकेट लिए.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement