Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

क्रिकेट

PAK vs ENG: मोईन अली और बेन डकेट ने उड़ाए पाक गेंदबाजों के होश

Ben Duckett/ PAK vs ENG/ @ twitter

PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले कराची में खेले जा रहे 7 मैचों की T20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए हैं. इंग्लैंड के लिए कप्तान मोईन अली (Moeen Ali) ने 23 गेंदों पर सर्वाधिक 55 रनों की पारी खेली जिसमें उन्होंने 4 चौके और 4 छक्के लगाए. बेन डकेट (Ben Duckett) ने 43, फिल साल्ट ने 30 और हैरी ब्रुक ने 31 रनों की पारी खेली.

खबर में खास

  • बेन डकेट की तूफानी पारी
  • रऊफ और दहानी की उम्दा गेंदबाजी
  • महंगे रहे उस्मान कादिर और नवाज

बेन डकेट की तूफानी पारी

इंग्लैंड के बल्लेबाज बेन डकेट ने 43 रनों की तूफानी पारी खेली. चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे डकेट ने मात्र 22 गेंदों पर 7 चौकों की मदद से 43 रन बनाए. उन्हें मोहम्मद नवाज ने बोल्ड किया.

रऊफ और दहानी की उम्दा गेंदबाजी

Advertisement. Scroll to continue reading.

हारिस रऊफ और शाहनवाज दहानी ने अपनी तेज गेंदों से इंग्लैंड के बल्लेबाजों को खासा परेशान किया. रऊफ ने 4ओवर में 30 रन देकर 2 जबकि दहानी ने 4 ओवर में 37 रन देकर 2 विकेट चटकाए.

हसनैन,कादिर और नवाज महंगे रहे

पाकिस्तान की तरफ से हसनैन, मोहम्मद नवाज और उस्मान कादिर काफी महंगे साबित हुए. हसनैन ने 4 ओवर में बिना विकेट लिए 51 रन दिए. मोहम्मद नवाज को एक विकेट मिला लेकिन उन्हें उन्होने 4 ओवर में 40 रन दिए. ठीक वैसे ही उस्मान कादिर को 1 विकेट लिए 4 ओवर में 41 रन खर्च करने पड़े.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement