Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

क्रिकेट

PAK vs ENG: जब हारते हैं तब मुझे….बॉलिंग कोच शॉन टेट ने पाकिस्तान टीम पर लगाया बड़ा आरोप

Shaun Tait/ pakistan cricket team/ @twitter

PAK vs ENG: पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan cricket team) को लाहौर में खेले गए छठे T20 मुकाबले में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. 170 रनों के लक्ष्य को इंग्लैंड की टीम ने मात्र 14.3 ओवरों में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया. मैच में इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट पाकिस्तान के गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे और मात्र 41 गेंदों पर नाबाद 88 रनों की पारी खेलकर इंग्लैंड को बड़ी जीत दिला दी. फिल साल्ट के सामने पाकिस्तान के सभी गेंदबाज बेबस नजर आए. मैच के बाद पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच शॉन टेट (Shaun Tait) प्रेस कांफेंस करने आए. इस दौरान उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

खबर में खास

  • टेट का बयान
  • मीडिया मैनेजर ने संभाला

टेट का बयान
पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद बॉलिंग कोच शॉन टेट प्रेस कांफ्रेस करने के लिए आए इस दौरान उन्होंने कहा कि, ‘जब हम बुरी तरह से हार जाते हैं तो वे मुझे भेज देते हैं’. शॉन टेट ये कहना चाहते थे कि जब भी पाकिस्तान की शर्मनाक हार होती है तब प्रेस कांफ्रेंस के लिए उन्हें भेज दिया जाता है. शॉन टेट के इस बयान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

मीडिया मैनेजर ने संभाला
टैट की जबान फिसलने के बाद बिगड़ते माहौल को पाक क्रिकेट टीम के मीडिया मैनेजर ने संभालने की पूरी कोशिश की. टॉट का इतना कहना था कि ..’जब हम बुरी तरह से हार जाते हैं तो वे मुझे भेज देते हैं’, मैनेजर ने माइक बंद कर दिया और टैट से पूछा कि क्या वह ठीक है. टेट को तबतक अपनी गलती समझ आ गई थी. इसके बाद प्रेस कांफ्रेंस प्रोपर तरीके से शुरु हुआ.

You May Also Like

क्रिकेट

PAK vs ENG: रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट में पाकिस्तान को 74 रनों से हराने के बाद इंग्लैंड ने दूसरे में जीत की...

क्रिकेट

Rahul Dravid on Team India loss: इंडियन क्रिकेट टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है और तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले...

राज्य

सपा के लिए मैनपुरी सीट जीतना काफी अहम माना जा रहा है. इसलिए चुनाव से पहले अखिलेश ने चाचा के साथ अपनी पुरानी अदावत...

राज्य

भाजपा ने सपा की परपंरागत सीट रही रामपुर में जीत दर्ज करके आजम खान को बड़ा झटका दे दिया है. रामपुर में बीजेपी की...

Advertisement