Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

क्रिकेट

Ramiz Raja को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाया गया, पूर्व पत्रकार होंगे PCB के अगले मुखिया

Ramiz Raja
Ramiz Raja को Pakistan Cricket Board के अध्यक्ष पद से हटाया गया/(Photo-ANI)

Ramiz Raja: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के अध्यक्ष रमीज राजा को उनके पद से हटा दिया गया है. रमीज राजा की जगह नजम सेठी (Najam Sethi) को पीसीबी (PCB) का नया अध्यक्ष बनाया गया है. नजम सेठी की पीसीबी अध्यक्ष के रुप में नियुक्ति पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की रजामंदी से हुई है. नजम सेठी पहले भी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रह चुके हैं.

खबर में खास

  • शाहबाज शरीफ ने लगाई मुहर
  • 2021 में चीफ बने थे रमीज
  • अनुमान पर लगी मुहर

शाहबाज शरीफ ने लगाई मुहर
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने रमीज राजा की जगह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष के रुप में नजम सेठी के नाम पर मुहर लगाई है. नजम सेठी एक पत्रकार रह चुके हैं और पहले भी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष पद को संभाल चुके हैं.

2021 में चीफ बने थे रमीज

रमीज राजा को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के 36 वें अध्यक्ष के रुप में 2021 में सर्वसम्मति से चुना गया था. तब रमीज को पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का समर्थन हासिल था.

अनुमान पर लगी मुहर

Advertisement. Scroll to continue reading.

पाकिस्तान में सत्ता बदलने के बाद से ही ये कयास लगाए जा रहे थे कि रमीज राजा को अपने पद से हाथ धोना पड़ सकता है क्योंकि वे शरीफ सरकार के करीबियों में नहीं हैं. इसके उलट नजम सेठी को PCB का नया अध्यक्ष बनाए जाने की चर्चा भी थी. अब इन दोनों कयासों पर मुहर लग चुकी है.

Advertisement

Trending

You May Also Like

Advertisement