Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

क्रिकेट

सहवाग, इरफान और युसूफ इस लीग से कर रहे हैं क्रिकेट में वापसी

Virender Sehwag /ANI

Legends League Cricket: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag), ऑलराउडर इरफान पठान (Irfan Pathan) और युसूफ पठान (Yusuf Pathan) एकबार फिर क्रिकेट के मैदान पर अपनी धमाकेदार खेल से क्रिकेट फैंस का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे. क्रिकेट के ये सभी दिग्गज खिलाड़ी लीजेंड्स क्रिकेट लीग के दूसरे चरण में खेलते हुए नजर आएंगे. लीजेंड्स क्रिकेट लीग गुजरे जमाने के दिग्गज खिलाड़ियों को एकबार फिर से मैदान पर खेलते हुए देखने का एक जबरदस्त प्लेटफॉर्म है.

खबर में खास

  • यह होगा प्रारुप
  • सहवाग उत्सुक
  • पिछला सत्र रहा था शानदार

ऐसा होगा प्रारुप
जानकारी के मुताबिक इसबार लीजेंड्स क्रिकेट लीग का आयोजन IPL की तर्ज पर किया जाएगा. इस टूर्नामेंट में 4 टीमें होंगी जिसमें 110 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. टूर्नामेंट का आयोजन 20 सितंबर से 10 अक्टूबर तक ओमान में किया जाएगा. लीजेंड्स क्रिकेट लीग में भारत के अलावा पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, श्रीलंका और दक्षिण अफ्रिका के खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. फिलहाल चार टीमों की घोषणा नहीं की गई है.

सहवाग उत्सुक
लीजेंड्स क्रिकेट लीग के पहले सत्र में नहीं खेल पाए सहवाग दूसरे सत्र में खेलने को लेकर काफी उत्सुक हैं. सहवाग के साथ ही पठान बंधुओं ने भी इस लीग में खेलने की अनुमति दे दी है.

पिछला सत्र रहा था शानदार

Advertisement. Scroll to continue reading.

लीजेंड्स क्रिकेट लीग के पहले सत्र में तीन टीमों ने हिस्सा लिया था. ये तीन टीमें थी भारत, एशिया और शेष विश्व. प्रथम सत्र में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था.

You May Also Like

क्रिकेट

दुनिया भर में टी 20 क्रिकेट लीग का क्रेज बढ़ता जा रहा है. IPL की बड़ी सफलता के बाद क्रिकेट खेलने वाले प्रत्येक देश...

क्रिकेट

ZIM vs BAN: जिंबाब्वे ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में बांग्लादेश को 5 विकेट से हरा दिया है. जीत के...

स्पोर्ट्स

CWG 2022: भारतीय महिला हॉकी टीम (Indian women hockey team) ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में अपना सफर ब्रांज मेडल के साथ समाप्त किया है....

क्रिकेट

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 वें और आखिरी टी 20 मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रेयस...

Advertisement