Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

क्रिकेट

शुभमन गिल ने छोड़ा गुजरात टाइटंस का साथ, इस टीम के साथ जुड़ सकते हैं

Shubman Gill/@GT
Shubman Gill/@GT

Shubman Gill quits Gujarat Titans: IPL 2023 से पहले लीग की सभी फ्रेंचाइजियों में हो रही नियुक्तियां लगातार चर्चा में हैं. हालांकि जो भी नियुक्तियां हो रही हैं वो कोचिंग स्टाफ से संबंधित हैं लेकिन इसी बीच एक बड़ी गुजरात टायटंस से एक बड़ी खबर आ रही है जो IPL की इस नई नवेली और 15 वें सीजन की विजेता टीम के फैंस को निराश कर सकती है. दरअसल, गुजरात टायटंस (Gujarat Titans) की तरफ से एक ट्वीट किया गया है जिसमें शुभमन गिल (Shubman Gill) के साथ टीम के संबंधों को याद किया गया है और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी गई है. GT की इस ट्वीट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं शुभमल गिल के साथ उनका कांट्रेक्ट खत्म हो गया है. बता दें कि GT ने अपने पहले सीजन में 8 करोड़ रुपये में गिल को अपने साथ जोड़ा था.

खबर में खास

  • KKR में हो सकती है एंट्री
  • GT को चैंपियन बनाने में बड़ी भूमिका
  • KKR से खेल चुके
  • IPL रिकॉर्ड

KKR में हो सकती है एंट्री
गुजरात टायटंस से अलग होने के बाद अब कयास लग रहे हैं कि शुभमल गिल एक बार फिर से KKR से जुड़ सकते हैं. दरअसल, एक तरफ गुजरात टायटंस ने जहां शुभमन गिल से अलग होने संबंधी पोस्ट की है वहीं KKR ने भी ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने ‘वेलकम बैक’ लिखा है. KKR के इस ट्वीट का जवाब शुभमल गिल ने दिया है और लिखा है, इट्स अलवेज मिन टू बी.

GT को चैंपियन बनाने में बड़ी भूमिका

शुभमन गिल ने गुजरात टायटंस को पहले ही सीजन में चैंपियन बनाने में बड़ी भूमिका निभाई थी. फाइनल में शानदार 45 रन बनाने के अलावा पूरे सीजन में खेले गए 16 मैच में गिल ने 34.50 की औसत से 483 रन बनाए थे जिसमें 4 अर्धशतकीय पारियां शामिल थी. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 96 रहा था.

Advertisement. Scroll to continue reading.
Shubman Gill/@GT

KKR से खेल चुके

शुभमन गिल पूर्व में KKR की तरफ से खेल चुके हैं. गिल 2018 से लेकर 2021 तक KKR के साथ थे और बतौर सलामी बल्लेबाज खेला करते थे. कोलकाता की तरफ से खेलते हुए गिल ने 58 मैचों में 1,417 रन बनाए हैं.

IPL रिकॉर्ड

शुभमन गिल ने अपने 5 साल के IPL करियर में 74 मैच खेले हैं जिसमें 32.20 की औसत से उन्होंने 1900 रन बनाए हैं. गिल के बल्ले से इस दौरान 14 अर्धशतकीय पारियां निकली हैं. उनका स्ट्राईक रेट 125.25 और सर्वाधिक स्कोर 96 रहा है.

Advertisement

Trending

You May Also Like

Advertisement