Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

क्रिकेट

IND Vs AUS: हैदराबाद में मैच के लिए टिकट खरीदने के दौरान मची भगदड़, पुलिस ने भांजी लाठियां

(PTI)

IND Vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टी -20 मैच के लिए टिकट खरीदने के लिए भारी मात्रा में क्रिकेट प्रशंसकों के इकट्ठा होने के बाद भगदड़ मच गई. जिसकी वजह से जिमखाना मैदान में भगदड़ मच गई और चार लोग घायल हो गए. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी-20 स्टेडियम 25 सितंबर को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा. दरअसल, जिमखाना मैदान में टिकट खरीदने के लिए भारी भीड़ उमड़ी थी. टिकट लेने के लिए प्रशंसकों की लंबी कतार लगी रही.

खबर में खास

  • स्थिति जल्द ही नियंत्रण से बाहर हो गई
  • मोहाली में पहले T-20 में भारत को मिली हार

स्थिति जल्द ही नियंत्रण से बाहर हो गई

हालांकि, स्थिति जल्द ही नियंत्रण से बाहर हो गई और भगदड़ मच गई, उत्साही प्रशंसक अत्यधिक संख्या में आ गए और कानून-व्यवस्था की समस्या पैदा हो गई. भारी भीड़ को तितर-बितर करने और नियंत्रण बहाल करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया. इन दोनों टीमों के बीच सीरीज की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया फिलहाल 1-0 से आगे है.

मोहाली में पहले T-20 में भारत को मिली हार

मोहाली में पहले T20I में आकर ऑस्ट्रेलिया द्वारा पहले बल्लेबाजी करने के बाद भारत ने कप्तान रोहित शर्मा (11) और विराट कोहली (2) को सस्ते स्कोर के लिए खो दिया. इसने मेन इन ब्लू को 35/2 पर संघर्ष करते हुए छोड़ दिया. इसके बाद केएल राहुल (55) और सूर्यकुमार यादव (46) ने 68 रन की साझेदारी से पारी को स्थिर किया. फिर, हार्दिक पांड्या ने केवल 30 गेंदों में सात चौकों और पांच छक्कों की मदद से 71* रन की शानदार पारी खेली और 208/6 पर पारी समाप्त की. पेसर नाथन एलिस (3/30) और जोश हेज़लवुड (2/39) सबसे सफल ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज थे.

Stampede breaks out among cricket fans purchasing tickets for IND-AUS match in Hyderabad

209 रनों का पीछा करते हुए, सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच (22) और कैमरन ग्रीन ने 39 रनों की साझेदारी कर ऑस्ट्रेलिया को मजबूत शुरुआत दिलाई. ग्रीन ने वास्तव में कुछ प्रभावशाली स्ट्रोक खेले और स्टीव स्मिथ (35) के साथ 70 रन की साझेदारी की. ग्रीन 30 गेंदों में 61 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद मेन इन ब्लू ने मैच में वापसी की, स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल (1) और जोश इंगलिस (17) के विकेट केवल 36 रन के भीतर प्राप्त किए.

(PTI)

वहीं, विकेटकीपर-बल्लेबाज मैथ्यू वेड (45 *) और डेब्यू करने वाले टिम डेविड (18) ने 62 रन की साझेदारी कर ऑस्ट्रेलियाई टीम को चार विकेट से मैच जीतने में मदद की, जिससे पारी 211/6 पर समाप्त हुई. कैमरून ग्रीन को उनके 61 और 1/46 के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया. दूसरा टी20 मैच शुक्रवार को नागपुर में विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होगा.

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement