Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

क्रिकेट

Asia cup 2022 के पहले सूर्यकुमार यादव ने खरीदी ये महंगी कार

Suryakumar Yadav/@BCCI

Suryakumar Yadav: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) एकबार फिर से सुर्खियों में हैं. वेस्टइंडीज दौरे के दौरान अपनी धुआंधार बल्लेबाजी से ICC T20 Ranking में दूसरा स्थान हासिल करने वाले सूर्यकुमार यादव Asia cup 2022 में भी धमाल मचाने को तैयार हैं लेकिन इस दौरे के पूर्व सूर्यकुमार ने अपने कारों के कलेक्शन में इजाफा किया है और 15 दिनों के अंदर दूसरी लग्जरी कार खरीदी है.

खबर में खास

  • सूर्य ने खरीदी मर्सिडीज बेंज
  • सूर्यकुमार यादव का अंतराष्ट्रीय करियर

सूर्य ने खरीदी मर्सिडीज बेंज
सूर्यकुमार यादव ने एशिया कप 2022 से पहले खुद को एक शानदार गिफ्ट दिया है. सूर्यकुमार ने मर्सिडीज बेंज (Mercedes-Benz) खरीदी है जिसकी कीमत 2.15 करोड़ रुपये बताई जा रही है. मर्सिडीज खरीदने के ठीक 15 दिन पहले सूर्यकुमार यादव ने Porsche Turbo 911 खरीदी थी जिसकी कीमत 3.64 करोड़ रुपये थी. कारों के बढ़ते कलेक्शन को देखते हुए ऐसा लगा रहा है कि जिस तरह सूर्य का करियर ग्राफ बढ़ रहा है ठीक उसी तरह उनके कारों का कलेक्शन भी बढ़ रहा है.

Suryakumar Yadav buys Mercedes-Benz before Asia Cup 2022

सूर्यकुमार यादव का अंतराष्ट्रीय करियर
सूर्यकुमार यादव को अंतराष्ट्रीय स्तर पर ब्रेक काफी देर से मिला लेकिन मौका मिलने के बाद उन्होंने टीम इंडिया में अपना स्थान मैच दर मैच मजबूत किया है. सूर्यकुमार यादव ने 10 वनडे मैचों में 2 फिफ्टी लगाते हुए 310 रन और 22 टी 20 मैचों में 1 शतक और 5 अर्धशतक लगाते हुए 648 रन बनाए हैं. एशिया कप और T20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को सूर्यकुमार यादव से बड़ी उम्मीदें हैं.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement