Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

क्रिकेट

चेतेश्वर पुजारा का धमाका, टी 20 अंदाज में जड़ा तूफानी शतक

Cheteshwar Pujara
Cheteshwar Pujara/@cheteshwar1

Cheteshwar Pujara: भारतीय टेस्ट टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने जब से काउंटी क्रिकेट खेलना शुरु किया है उनका बल्ला लगातार रन उगल रहा है. टेस्ट मैच तो छोड़िए वनडे फॉर्मेट चेतेश्वर पुजारा टी 20 की तरह बल्लेबाजी कर रहे हैं. ऐसा ही कारनामा 12 अगस्त की रात को चेतेश्वर पुजारा ने किया जब उन्होंने 72 गेंदों में शतक जड़ दिया और 79 गेंदों में 107 रनों की धुआंधार पारी खेली. पुजारा ने अपनी पारी में 7 चौके और 2 छक्के लगाए.

खबर में खास

  • एक ओवर में कूटे 22 रन
  • टीम को मिली हार
  • हार के बावजूद पुजारा की चर्चा

एक ओवर में कूटे 22 रन
ससेक्स की तरफ से खेलते हुए पुजारा ने वारविकशायर के खिलाफ पारी के 45 वें ओवर में गेंदबाज लियाम नॉरवेल को निशाना बनाया और इस ओवर में 1 छक्का और 3 चौके जड़ते हुए कुल 22 रन बनाए. अपनी इस पारी धुआंधार पारी से पुजारा ने साबित किया कि उन्हें सिर्फ टेस्ट का बल्लेबाज न समझा जाए.

टीम को मिली हार
चेतेश्वर पुजारा के धुआंधार शतक के बावजूद उनकी टीम ससेक्स को 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा. मैच में वारविकशायर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉब येट्स के 114 रनों की बदौलत 310 रन बनाए थे. 311 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पुजारा की टीम ससेक्स 50 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 306 रन ही बना पाई और मुकाबला 4 रन से हार गई.

हार के बावजूद पुजारा की चर्चा
पुजारा की टीम बेशक मैच हार गई लेकिन उन्होंने अपनी शतकीय पारी से न सिर्फ इंग्लैंड में मैच देख रहे क्रिकेट प्रशंसकों को रोमांचिक किया बल्कि इंडिया में बैठे अपने प्रशंसकों को भी ये सोचने पर मजबूर कर दिया कि अपने पूरे करियर में टेस्ट बल्लेबाज के रुप में जाने गए पुजारा ऐसी धुआंधार बल्लेबाजी भी कर सकते हैं.

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement