Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

क्रिकेट

VIDEO, IND vs ENG: कोहली vs जॉनी… झगड़े का खुलासा, वजह जानकर हर कोई हक्का-बक्का रह गया!

Photo- Twitter/ Video Scrap

Virat Kohli and Jonny Bairstow: इंग्लैंड और भारत (IND vs ENG) के बीच खेला जा रहा सीरीज का 5वां टेस्ट मैच काफी रोमांचक होता जा रहा है. मैच के तीन दिन पूरे हो चुके हैं और फिलाहल टीम इंडिया की मैच पर पकड़ मजबूत है. इस बीच दो बड़े खिलाड़ियों के बीच नोक झोंक होती दिखा. एक तरफ विराट कोहली (Virat Kohli) तो दूसरी तरफ जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) हैं लेकिन मैच के बाद इंग्लिश बल्लेबाज ने इस जंग के पीछे का जो कारण बताया उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. आखिर क्या ये सच है?

खबर में खास
  • बेयरस्टो ने किया झगड़े का खुलासा
  • तो विराट इस वजह से हुए नाराज
  • विराट का फ्लॉप शो जारी

बेयरस्टो ने किया झगड़े का खुलासा

एजबेस्टन टेस्ट में अहम टेस्ट मैच खेला जा रहा है. मैच में विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो के बीच तीखी बहस हुई, जिसे अंपायर्स ने शांत कराया. ये वाक्या कैमरे में कैद हुआ और सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायर भी हुई. साथ ही जब कोहली ने बेयरस्टो को आउट करने में बाद ‘फ्लाइंग किस दिया तो इस मामले में फैंस के बीच और हलचल तेज कर दी जिसके बाद जब जॉनी बेयरस्टो से इस बार में पुछा गया तो उन्होंने इसका खुलासा किया.

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र में ED की सरकार है, जानें सदन में ऐसा क्यों बोले डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस

तो विराट इस वजह से हुए नाराज

Advertisement. Scroll to continue reading.

इस मामले में बात करते हुए बेयरस्टो ने मजाकिया लहजे में कहा, ‘उसे डिनर के लिए बुलाने से मना कर दिया था.’ उन्होंने कहा जैसा कि मैंने पहले भी कहा था, कुछ भी नहीं था. हम 10 साल से एक-दूसरे के खिलाफ खेल रहे हैं. इसलिए, मुझे पूरा यकीन है कि हम रात का खाना साथ खाएंगे. इसके बारे में चिंता करने की कोई बात नहीं है.

विराट का फ्लॉप शो जारी

रन मशीन को ये हुआ क्या है? एक बार फिर खराब फॉर्म और कोहली का लचर प्रदर्शन देखने को मिला. एजबेस्टन टेस्ट की पहली पारी में मात्र 11 रन बनाकर आउट होने वाले कोहली दूसरी पारी में भी फ्लॉप दिखे और फैंस की उम्मीदें तोड़ दी और मात्र 20 रन बनाकर आउट हुए.

You May Also Like

राज्य

नई दिल्ली. गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद आज यानी 8 दिसंबर को सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती शुरू...

देश

नई दिल्ली. देश के 2 राज्यों में विधानसभा चुनाव के बाद गुरुवार को सुबह 8 बजे से मतगणना हो रही है. गुजरात में एक...

देश

गुजरात में एक और 5 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के लिए 63.14 फीसदी वोट डाले गए थे. वहीं हिमाचल में 12 नवंबर को 75.6...

राज्य

अब तक रुझानों के अनुसार एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी राज्य में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. कांग्रेस और...

Advertisement