Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

क्रिकेट

ZIM vs BAN: सिंकदर रजा ने जमकर की बांग्लादेशी गेंदबाजों की धुनाई

Sikandar Raza/ ZIM vs BAN

ZIM vs BAN: जिंबाब्वे ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश को 5 विकेट करारी शिकस्त दी है और सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है. जिंबाब्वे की इस जीत के हीरो रहे सिकंदर रजा. सिकंदर रजा (Sikandar Raza) ने मात्र 109 गेंदों में 6 छक्कों और 8 चौके लगाते हुए 135 रनों की तूफानी पारी खेली जिसके दम पर जिंबाब्वे ने 48.4 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 307 रन बनाकर मुकाबला 5 विकेट से अपने नाम किया. जिंबाब्वे के लिए इनोसेंट काइया (Innocent Kaia) ने भी 110 रनों की पारी खेली.

खबर में खास

  • बांग्लादेश ने बनाए थे 303 रन
  • टी 20 सीरीज भी मिली हार

बांग्लादेश ने बनाए थे 303 रन
टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश ने लिटन दास के 81, अनामुल हक के 73, तमिम इकबाल के 62 और मुशफिकुर रहीम के नाबाद 52 रनों की बदौलत 50 ओवर में मात्र 2 विकेट खोकर 303 रन बनाए थे लेकिन बांग्लादेश के गेंदबाज इस बड़े स्कोर का बचाव नहीं कर सके.

टी 20 सीरीज भी मिली हार
जिंबाब्वे से मिली हार बांग्लादेश के लिए सोचनिय है. टीम को एशिया कप खेलना है इसके पहले जिंबाब्वे जैसी अपेक्षाकृत कमजोर टीम से मिल रही हार बांग्लादेश के आत्मविश्वास को कमजोक करेगी. बता दें कि बांग्लादेश टी 20 सीरीज भी 2-1 से हार चुकी है. वहीं यह जीत T20 विश्व कप के पहले जिंबाब्वे का अन्य टीमों के लिए यह संदेश है कि कोई उन्हें कमजोर न समझे.

You May Also Like

क्रिकेट

दुनिया भर में टी 20 क्रिकेट लीग का क्रेज बढ़ता जा रहा है. IPL की बड़ी सफलता के बाद क्रिकेट खेलने वाले प्रत्येक देश...

क्रिकेट

ZIM vs BAN: जिंबाब्वे ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में बांग्लादेश को 5 विकेट से हरा दिया है. जीत के...

स्पोर्ट्स

CWG 2022: भारतीय महिला हॉकी टीम (Indian women hockey team) ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में अपना सफर ब्रांज मेडल के साथ समाप्त किया है....

क्रिकेट

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 वें और आखिरी टी 20 मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रेयस...

Advertisement