Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

देश

आतंकी साज़िशों के बीच अमित शाह ने की हाई लेवल मीटिंग, बोले- आतंक के सफाये के लिए जारी रखें ऑपरेशन

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने सुरक्षा बलों (Security Forces) को जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकवाद का सफाया करने हेतु आतंकवाद रोधी अभियानों को जारी रखने का गुरुवार को निर्देश दिया है.

Amit Shah held a high level meeting
Amit Shah held a high level meeting

नई दिल्लीः जम्मू-कश्मीर में एक तरफ़ आतंक बढ़ता जा रहा है तो दूसरी ओर सुरक्षाबलों द्वारा आतंक का सफ़ाया भी तेज़ी से किया जा रहा है. पाकिस्तान की हर नापाक कोशिश को नाकाम किया जा रहा है. इस बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने सुरक्षा बलों (Security Forces) को जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकवाद का सफाया करने हेतु आतंकवाद रोधी अभियानों को जारी रखने का गुरुवार को निर्देश दिया है. बात दें कि सेना द्वारा जम्मू-कश्मीर में ऑपरेशन ऑल आउट पूरी तेज़ी के साथ चलाया जा रहा है और आतंकियों को कोने-कोने से निकालकर मारा जा रहा है.

खबर में खास

  • परिवेश को नष्ट करने की जरूरत
  • विभिन्न कदमों की समीक्षा की
परिवेश को नष्ट करने की जरूरत

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में सुरक्षा स्थिति पर एक समीक्षा बैठक में शाह ने कहा कि “आम आदमी के कल्याण के प्रति नुकसानदेह उस आतंकी परिवेश को नष्ट करने की जरूरत है जो आतंकवादियों और अलगावादी अभियान को मदद पहुंचाता है.” साथ ही एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि “केंद्रीय गृह मंत्री (Amit Shah) ने सुरक्षा बलों और पुलिस को आतंकवाद का सफाया करने के लिए सतर्क और सुनियोजित आतंकवाद रोधी अभियानों के जरिए समन्वित कोशिशें जारी रखने को कहा. “

Amit Shah held a high level meeting
विभिन्न कदमों की समीक्षा की

बात दें कि इस बैठक में शाह ने सुरक्षा ग्रिड के कामकाज और पिछले कुछ वर्षों में आतंकवाद की घटनाओं में कमी लाने के लिए उठाये गये विभिन्न कदमों की समीक्षा की. अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि “सीमा पार से आतंकवादियों, हथियारों और गोलाबारूद के आने की आशंका खत्म होने के बाद जम्मू कश्मीर के लोग सुरक्षा बलों की मदद से छद्म युद्ध को निर्णायक शिकस्त देंगे.” बता दें कि राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला और केंद्र एवं केंद्र शासित प्रदेश प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी शाह की अध्यक्षता में हुई बैठक में शरीक हुए.

ये भी पढ़ेंः- IPS Transfer: उत्तर प्रदेश में 15 IPS अफसरों का तबादला, एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स के DIG बने अब्दुल हमीद

Advertisement

Trending

You May Also Like

Advertisement