Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

देश

कॉनमैन सुकेश अब किसी भी दिन बीजेपी में होगा शामिल, अरविंद केजरीवाल का दावा

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने शनिवार को कहा कि जेल में बंद सुकेश (Sukesh Chandrashekhar) चंद्रशेखर किसी भी दिन बीजेपी (BJP) में शामिल होंगे क्योंकि ठग के दूसरे पत्र ने दिल्ली सरकार के बहुप्रचारित शिक्षा मॉडल पर विवाद खड़ा कर दिया था. केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा, “सुकेश (Sukesh Chandrashekhar) चंद्रशेखर बीजेपी (BJP) की भाषा बोलना सीख रहे हैं. यहां तक ​​कि बीजेपी (BJP) भी कहती थी कि केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का लाई डिटेक्टर टेस्ट होना चाहिए. अब, उन्हें बीजेपी (BJP) में शामिल होने के लिए प्रशिक्षित किया गया है. वह अब किसी भी दिन बीजेपी (BJP) में शामिल होंगे.”

खबर में खास

  • केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का तीखा जवाब
  • चंद्रशेखर ने आरोप लगाया

केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का तीखा जवाब

केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा, “उन्हें (सुकेश (Sukesh Chandrashekhar)) को स्टार प्रचारक बनाया जाना चाहिए. कम से कम लोग उनकी कहानियों को सुनने के लिए रैलियों के दौरान उनसे मिलने आएंगे. कम से कम, बीजेपी (BJP) की रैलियों के दौरान भीड़ होगी. उन्हें उन्हें शामिल करना चाहिए और उन्हें पार्टी प्रमुख बनाना चाहिए.” केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का तीखा जवाब ऐसे समय में आया है जब एक दिन पहले ठग सुकेश (Sukesh Chandrashekhar) चंद्रशेखर ने आरोप लगाया था कि उन्होंने आम आदमी पार्टी सरकार की दिल्ली के स्कूलों की कहानी के लिए पीआर की व्यवस्था की थी.

चंद्रशेखर ने आरोप लगाया

मीडिया को संबोधित पत्र में चंद्रशेखर ने आरोप लगाया, “अमेरिकी समाचारों में दिल्ली के स्कूल मॉडल की कहानी को बढ़ावा देने के लिए पीआर को 8.5 लाख अमरीकी डालर और 15 प्रतिशत अतिरिक्त कमीशन दिया गया था.” इससे पहले सुकेश (Sukesh Chandrashekhar) ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि उन्होंने जेल में बंद आप के मंत्री सत्येंद्र जैन को ‘संरक्षण धन’ के रूप में 10 करोड़ रुपये का भुगतान किया था.

Advertisement. Scroll to continue reading.

यह दावा करते हुए कि सुकेश (Sukesh Chandrashekhar) ने कहा था कि उनके दो पत्रों में उनके सभी आरोप भी सच थे, उन्होंने कहा, “मैं एक पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए तैयार हूं. मैंने अपने पत्रों में जो भी आरोप लगाए हैं, वे सब सच हैं. अगर आप सही है, तो अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और सत्येंद्र जैन करेंगे.” उन्हें अपना पॉलीग्राफ टेस्ट कराने में कोई दिक्कत नहीं है.”

You May Also Like

Advertisement