Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

देश

चंडीगढ़ MMS कांड में बड़ा खुलासा, सेना का जवान मांगता था आरोपी से लड़कियों के अश्लील Video

चंडीगढ़ MMS कांड
चंडीगढ़ MMS कांड

नई दिल्लीः चंडीगढ़ MMS कांड में एक बड़ा खुलासा हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार जिस लड़की ने छात्राओं के वीडियो बनाए थे उसे भारतीय सेना (Army Personnel) का जवान ब्लैकमेल कर रहा था. बता दें कि यही सेना का जवान आरोपी लड़की से हॉस्टल (Hostel) में मौजूद लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाने के लिए मजबूर कर रहा था. आरोपी लड़की का वीडियो उसके सुस्त ने सेना के जवान को दिया था जिसे लिक करने के नाम पर वो आरोपी लड़की को ब्लैकमेल कर रहा था.

खबर में खास

  • उसके खुद के ही वीडियो थे
  • गिरफ्तार कर पूछताछ करेगी
उसके खुद के ही वीडियो थे

जांच में सामने निकलकर आया है कि ये जवान जम्मू का निवासी है और जिसका नाम संजीव कुमार बताया गया है. फिलहाल इस जवान की पोस्टिंग अरुणाचल प्रदेश के एटा नगर के पास है. पुलिस के अनुसार आरोपी लड़की हॉस्टल की लड़कियों का कोई वीडियो नहीं बना पाई थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी लड़की के फोन में उसके खुद के ही वीडियो थे.

गिरफ्तार कर पूछताछ करेगी

जांच के दौरान फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने मोबाइल फोन की जांच की और उसके बाद पुलिस को ये इस बात की जानकारी दी कि आरोपी लड़की के फोन में किसी अन्य लड़की का वीडियो नहीं बल्कि खुद के वीडियो हैं. इस मामले में अब पुलिस सेना के जवान संजीव कुमार को गिरफ्तार कर पूछताछ करेगी.

ये भी पढ़ें:-

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement