Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

देश

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का आज आखिरी दिन, PM Modi करेंगे एक मेगा रैली

बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में करीब राष्ट्रीय कार्यसमिति के 340 डेलीगेट्स ने हिस्सा लिया है. बैठक में तेलंगाना में पार्टी की पैठ बढ़ाने पर खासा जोर दिया गया है. बैठक में बीजेपी की ओर से तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर के नेतृत्व वाली सरकार पर तीखा हमला किया और कहा कि उनके सत्ता से जाने की उलटी गिनती शुरू हो गई है.

PM Modi
PM Modi

बीजेपी ने ‘मिशन 2024’ (Mission 2024) के लिए अभी से अपनी कमर कस ली है. 2024 के लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2024) से पहले भगवा पार्टी दक्षिण के किलों पर भी कब्जा जमाना चाहती है. अगले साल तेलंगाना में विधानसभा चुनाव हैं और इसी को देखते हुए हैदराबाद में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी (BJP Executive Meeting) की दो दिवसीय बैठक चल रही है. बैठक का आज अंतिम दिन है. बैठक के बाद पीएम मोदी (PM Modi) हैदराबाद में एक विशाल जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. इसी के साथ तेलंगाना चुनाव के (Telangana Assembly Election 2023) लिए बीजेपी (BJP) की ओर से शंखनाद कर दिया जाएगा.

इस खबर में ये है खास

  • बैठक में निशाने पर रहे केसीआर
  • पीएम मोदी की विशाल रैली आज
  • बैठक से पहले नड्डा ने किया था रोडशो

बैठक में निशाने पर रहे केसीआर

बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में करीब राष्ट्रीय कार्यसमिति के 340 डेलीगेट्स ने हिस्सा लिया है. बैठक में तेलंगाना में पार्टी की पैठ बढ़ाने पर खासा जोर दिया गया है. बैठक में बीजेपी की ओर से तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर के नेतृत्व वाली सरकार पर तीखा हमला किया और कहा कि उनके सत्ता से जाने की उलटी गिनती शुरू हो गई है. बैठक में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि एक ओर जहां पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र समेत पार्टी शासित राज्यों की सरकारें रचनात्मक राजनीति कर रही हैं. वहीं तेलंगाना में वंशवाद की राजनीति को बढ़ावा दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें… महाराष्ट्रः उद्धव ठाकरे पर नवनीत राणा का बड़ा आरोप, बोलीं- अमरावती हत्याकांड को सरकार ने दबाया

पीएम मोदी की विशाल रैली आज

Advertisement. Scroll to continue reading.

बीजेपी महासचिव तरुण चुग ने संवाददाता सम्मेलन में राव पर हमला करते हुए कहा कि वह 3000 दिन से अधिक के अपने कार्यकाल के दौरान 30 घंटे के लिए भी अपने कार्यालय नहीं गए और उन्होंने समय रंगीन शाम बिताने, पारिवारिक शासन को बढ़ावा देने में गुजारा तथा उन लोगों की अनदेखी की जिन्होंने राज्य के गठन के लिए बलिदान दिया. उन्होंने बताया कि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तेलंगाना की सभी 119 विधानसभा क्षेत्रों की जमीनी हालात का जायजा लिया है. कार्यसमिति की बैठक समाप्त होने के ठीक बाद पीएम मोदी एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.

बैठक से पहले नड्डा ने किया था रोडशो

चुग ने कहा कि लाखों लोगों के अलावा राज्य भर के 35,000 से अधिक बूथ के भाजपा कार्यकर्ता प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा में शामिल होंगे. चुग ने 2023 के अंत तक अगले विधानसभा चुनाव से पहले संभावित अवधि के संदर्भ में दावा किया कि मोदी की बैठक के बाद राव केवल 520 दिनों के लिए सत्ता में रहेंगे. वहीं बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी हैदराबाद पहुंचने के बाद एक रोड शो किया था. बता दें कि पार्टी 18 साल बाद राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक हैदराबाद में आयोजित की है.

You May Also Like

राज्य

नई सरकार में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) उप-मुख्यमंत्री बने. शपथ ग्रहण के बाद तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के पैर भी छुए. शपथ ग्रहण...

टेक-ऑटो

amsung कंपनी आज अपना सबसे बड़ा इवेंट Galaxy Unpacked आयोजित करने जा रही है. कंपनी इस इवेंट की शुरुआत शाम 6:30 बजे करेगी. कंपनी...

टेक-ऑटो

नई दिल्ली : Tecno कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन Tecno Camon 19 Pro 5G को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को...

राज्य

महागठबंधन सरकार में भी मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नीतीश कुमार का ही कब्जा है, जबकि डिप्टी सीएम की कुर्सी तेजस्वी यादव को मिली है....

Advertisement