Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

देश

चंडीगढ़ के कई इलाकों में अंधेरा, प्राइवेटाइजेशन के विरोध में 3 दिन के हड़ताल पर कर्मचारी

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: बिजली विभाग के निजीकरण के विरोध में चंडीगढ़ के बिजली कर्मचारी सोमवार रात से तीन दिवसीय हड़ताल पर चले गए जिसके चलते शहर के कई इलाकों और औद्योगिक हिस्सों में बिजली गुल हो गई. आधी रात से ही ज्यादातर जगहों पर बिजली गुल है. हालात ये बन गए कि सेक्टर 32 (जीएमसीएच 32) के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में वैकल्पिक सर्जरी को भी स्थगित कर दिया गया है.

खबर में खास

  • सोमवार रात से बत्ती गुल
  • 1,000 कर्मचारियों ने सोमवार रात से शुरू की 72 घंटे की हड़ताल

सोमवार रात से बत्ती गुल
चैंबर ऑफ चंडीगढ़ इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष नवीन मंगलानी ने कहा, अधिकांश औद्योगिक क्षेत्र फेज 1 और 2 में सोमवार रात से बत्ती गुल देखी गई. अधिकारी बिजली बहाल करने में लाचारी दिखा रहे हैं. उम्मीद है कि वे अगले दो दिनों के लिए किसी समाधान पर पहुंच जाएंगे.

1,000 कर्मचारियों ने सोमवार रात से शुरू की 72 घंटे की हड़ताल
सूत्रों के मुताबिक अधिकारियों का कहना है कि यह स्थिति अभी दो दिन और बनी रह सकती है, क्योंकि 1,000 कर्मचारियों ने सोमवार रात 72 घंटे की हड़ताल शुरू की है.

लोगों का कहना है कि वो बिजली गुल होने की शिकायत दर्ज करने के लिए हेल्पलाइन नंबरों पर कॉल कर रहे हैं जिसका जवाब भी नहीं मिल रहा है.

चंडीगढ़ के सलाहकार धर्म पाल ने मीडिया से कहा कि वे बिजली बाधित होने के कारणों की जांच करेंगे. उन्होंने कहा, जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement. Scroll to continue reading.

हालांकि हड़ताल पर गए कई कर्मचारियों का कहना है कि हमने बिजली आपूर्ति बाधित नहीं की है, लेकिन हम हड़ताल पर हैं. पड़ोसी पंजाब और हरियाणा से काम पर रखे गए कर्मचारी शायद गलती का पता लगाने में सक्षम नहीं हैं.

You May Also Like

राज्य

नई दिल्ली. गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद आज यानी 8 दिसंबर को सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती शुरू...

देश

नई दिल्ली. देश के 2 राज्यों में विधानसभा चुनाव के बाद गुरुवार को सुबह 8 बजे से मतगणना हो रही है. गुजरात में एक...

देश

गुजरात में एक और 5 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के लिए 63.14 फीसदी वोट डाले गए थे. वहीं हिमाचल में 12 नवंबर को 75.6...

राज्य

अब तक रुझानों के अनुसार एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी राज्य में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. कांग्रेस और...

Advertisement