Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

देश

पीएम मोदी का हवा में विरोध, कांग्रेस कार्यकर्ता ने छोड़े काले गुब्बारे, 4 गिरफ्तार

black balloons after PM Modi chopper takes off

आंध्र प्रदेश में विजयवाड़ा के पास गन्नावरम हवाई अड्डे से पीएम मोदी के हेलिकॉप्टर के उड़ान भरने के बाद काले गुब्बारे छोड़ने के आरोप में चार कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने कहा कि कांग्रेस के विरोध के बीच उनके आगमन पर कोई सुरक्षा उल्लंघन नहीं हुआ और प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर के जाने और गिरफ्तारी के पांच मिनट बाद गुब्बारे छोड़े गए. दरअसल, प्रधानमंत्री राज्य के भीमावरम में महान स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू की 125वीं जयंती समारोह का शुभारंभ करने के बाद हवाई अड्डे पर पहुंचे.

खबर में खास

  • पांच मिनट बाद गुब्बारे छोड़े गए
  • रंपा विद्रोह के 100 साल

पांच मिनट बाद गुब्बारे छोड़े गए

कृष्णा जिले के डीएसपी विजय पाल ने कहा कि इस मामले में चार कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है. कुछ और गिरफ्तार किए जाने बाकी हैं.
उन्होंने कहा, गिरफ्तार किए गए चार कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अदालत में पेश किया जाएगा. पुलिस ने कहा कि गन्नावरम हवाई अड्डे पर पीएम मोदी के आगमन के दौरान कोई सुरक्षा उल्लंघन नहीं हुआ. पीएम के हवाई अड्डे से हेलिकॉप्टर के जरिए रवाना होने के पांच मिनट बाद गुब्बारे छोड़े गए.

रंपा विद्रोह के 100 साल

अल्लूरी सीताराम राजू की 125वीं जयंती के अवसर पर उस सभा को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री ने कहा कि वह आंध्र प्रदेश की भूमि को सलामी देने का अवसर पाकर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं, जिसकी इतनी समृद्ध विरासत है. उन्होंने आजादी का अमृत महोत्सव, अल्लूरी सीताराम राजू की 125वीं जयंती और रंपा विद्रोह के 100 साल जैसे प्रमुख आयोजनों के संगम का जिक्र किया.

Advertisement. Scroll to continue reading.

प्रधानमंत्री ने “मन्यम वीरुडु” अल्लूरी सीताराम राजू को नमन किया और देश की ओर से उन्हें श्रद्धांजलि दी. उन्होंने महान स्वतंत्रता सेनानी के परिवार के सदस्यों से मिलकर प्रसन्नता व्यक्त की. प्रधानमंत्री ने ‘आदिवासी परंपरा’ और आंध्र प्रदेश की परंपरा से उभरे स्वतंत्रता सेनानी को भी श्रद्धांजलि दी.

You May Also Like

क्रिकेट

दुनिया भर में टी 20 क्रिकेट लीग का क्रेज बढ़ता जा रहा है. IPL की बड़ी सफलता के बाद क्रिकेट खेलने वाले प्रत्येक देश...

क्रिकेट

ZIM vs BAN: जिंबाब्वे ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में बांग्लादेश को 5 विकेट से हरा दिया है. जीत के...

स्पोर्ट्स

CWG 2022: भारतीय महिला हॉकी टीम (Indian women hockey team) ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में अपना सफर ब्रांज मेडल के साथ समाप्त किया है....

क्रिकेट

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 वें और आखिरी टी 20 मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रेयस...

Advertisement