Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

देश

दोहरे धमाकों के विरोध में जम्मू और उधमपुर में पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन

उधमपुर में तीन स्थानों पर लोग सड़कों पर आ गये और उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया. उन्होंने पाकिस्तान का पुतला फूंका और पाकिस्तान विरोधी नारे लगाये. प्रदर्शनकारियों ने डर का माहौल पैदा करने के आतंकवादियों के नापाक मंसूबे को विफल करने करने के लिए शहर और उसके आसपास सुरक्षा बढ़ाने की मांग की.

J&K Udhampur Slathia Chowk Blast

दोहरे बम धमाकों के बाद जम्मू और उधमपुर जिलों में लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया तथा राष्ट्रीय राजमार्ग एवं अन्य सड़कें जाम कर दीं. सूत्रों ने बताया कि जम्मू कश्मीर के उधमपुर में संदिग्ध आतंकवादियों ने बृहस्पतिवार को सुबह एक स्टैंड में खड़ी बस में आईईडी विस्फोट किया. उसके नौ घंटे के अंदर दूसरा धमाका हुआ. सुरक्षा एजेंसियों ने ‘हाई अलर्ट’ घोषित कर दिया है.

उधमपुर में तीन स्थानों पर लोग सड़कों पर आ गये और उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया. उन्होंने पाकिस्तान का पुतला फूंका और पाकिस्तान विरोधी नारे लगाये. प्रदर्शनकारियों ने डर का माहौल पैदा करने के आतंकवादियों के नापाक मंसूबे को विफल करने करने के लिए शहर और उसके आसपास सुरक्षा बढ़ाने की मांग की. उन्होंने नवरात्र के दौरान और चार अक्टूबर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की प्रस्तावित यात्रा से पूर्व अभेद्य सुरक्षा सुनिश्चित नहीं कर पाने को लेकर सुरक्षा एजेंसियों की निंदा की.

जम्मू शहर में शिवसेना, बजरंग दल और डोगरा फ्रंट ने पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया और विस्फोट करने वालों को बेनकाब करने एवं उनका सफाया करने की मांग की. प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान-विरोधी नारे लगाये और रैलियां निकालीं. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जी ए मीर ने भी इन दोनों धमाकों की कड़ी निंदा की और इसे स्तब्धकारी एवं अत्यंत शर्मनाक करार दिया.

You May Also Like

क्रिकेट

PAK vs ENG: रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट में पाकिस्तान को 74 रनों से हराने के बाद इंग्लैंड ने दूसरे में जीत की...

क्रिकेट

Rahul Dravid on Team India loss: इंडियन क्रिकेट टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है और तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले...

राज्य

भाजपा ने सपा की परपंरागत सीट रही रामपुर में जीत दर्ज करके आजम खान को बड़ा झटका दे दिया है. रामपुर में बीजेपी की...

देश

NVS Answer Key 2022: नवोदय विद्यालय समिति ने टीजीटी पदों के लिए एनवीएस उत्तर कुंजी 2022 जारी कर दी है. उम्मीदवार जो टीजीटी परीक्षा...

Advertisement